ब्लैक एंड व्हाइट शॉर्ड ड्रेस में ऋतिक की बहन पश्मीना ढा रहीं कहर, हैंडसम हंक लगे रोहित और जिब्रान; देखें तस्वीरें

Ishq Vishk Rebound Promotion Photos: ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म `इश्क विश्क रिबाउंड` को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसमें उनके साथ रोहित सराफ और जिब्रान खान जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं, जो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जो प्रमोशन के दौरान की है. चलिए नजर डालते हैं सभी के धांसू लुक पर.

वंदना सैनी Sun, 02 Jun 2024-10:44 pm,
1/5

इश्क विश्क रिबाउंड

शाहिद कपूर की पहली साल 2003 में आई फिल्म ‘इश्क विश्क’ का सीक्वल ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ को लेकर फैंस काफी समय इंतजार कर रहे हैं, जिसके टीजर और गानों ने फैंस को फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड कर दिया है. फिल्म में पश्मीना रोशन, जिबरान खान और नायला ग्रेवाल लीड जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. हाल ही में फिल्म की स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

2/5

पश्मीना रोशन

सबसे पहले बात करते हुए ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन की. पश्मीना इस फिल्म से अपना डेब्यू देने जा रही हैं, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी उत्साहित हैं. हाल ही में एक्ट्रेस फिल्म के प्रमोशन के लिए नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट कलर की क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक जैकेट और ब्लैक शॉर्ट स्कर्ट में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस लाइट मेकअप के साथ खुले बालों में नजर आ रही हैं. उनका ये अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. 

3/5

जिब्रान खान

शाहरुख खान और काजोल की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में बाल कलाकार के तौर पर नजर आने वाले जिब्रान खान भी इस फिल्म से लीड रोल में डेब्यू देने जा रहे हैं, जिसको लेकर वे खुद भी बेहद एक्साइटेड हैं और उनके फैंस भी उनको बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं. इसी बीच एक्टर फिल्म की प्रमोशन के लिए ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लैक जैकेट और जींस में नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने अपने लुक को व्हाइट शूट से कंप्लीट किया हुआ है.

4/5

रोहित सराफ

बात करें रोहित सराफ भी एक्टर भी इस काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं और अपने धांसू लुक से अपनी फैंस गर्ल का दिल चुरा रहे हैं. इस दौरान एक्टर लाल रंग की शर्ट के साथ जींस में नजर आ रहे हैं. साथ ही एक्टर ने अपने इस लुक को व्हाइट शूज के साथ कंप्लीट किया हुआ है. उनके इस लुक को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. साथ ही इस दौरान एक्टर ने वहां मौजूद पैपराजी को खूब सारे पोज भी दिए. उनकी तस्वीरें भी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

5/5

कब सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

शाहिद कपूर की फिल्म ‘इश्क विश्क’ का ये सीक्वल ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ मॉडर्न लव पर आधारित होगी. फिल्म के जारी किए गए टीजर में चार दोस्तों की कहानी की झलक देखने को मिलती है. मराठी एक्टर-डायरेक्टर निपुण अविनाश धर्माधिकारी के निर्देशन में बनी ये फिल्म 21 जून, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. खास बात ये है कि बतौर डायरेक्टर ने उनकी यह पहली हिंदी फिल्म है, जिसको लेकर दर्शक भी काफी उत्साहित हैं.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link