नुसरत की आंखों में दिखा युद्ध का खौफ, फैंस को नहीं पसंद आएंगी एक्ट्रेस की ये तस्वीरें..

Nushrratt Bharuccha Israel Palestine War: बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री नुसरत भरूचा की परेशान करने वाली तस्वीरें सामने आई हैं. इसका कारण इजरायल में छिड़ा युद्ध है. दरअसल नुसरत युद्धग्रस्त इजरायल में थीं और अब भारत वापस लौट आईं हैं.

गुणातीत ओझा Sun, 08 Oct 2023-8:10 pm,
1/9

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री नुसरत भरूचा की परेशान करने वाली तस्वीरें सामने आई हैं. इसका कारण इजरायल में छिड़ा युद्ध है. दरअसल नुसरत युद्धग्रस्त इजरायल में थीं और अब भारत वापस लौट आईं हैं.

2/9

एक्ट्रेस इजरायल से जब भारत लौटीं तो उनके चेहरे की हवाइयां उड़ी हुई ती. वे जैसे मुंबई एयरपोर्ट पर दिखीं तो उन्हें मीडियाकर्मियों ने घेर लिया.

3/9

इस दौरान वे बेहद असहज महसूस कर रही थीं. नुसरत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें वे इमोशनल नजर आईं.

4/9

नुसरत इजरायल और फिलिस्तीन के बीच बिगड़ी स्थिति की वजह से इजरायल में फंस गई थीं. जिसके बाद वो एंबेसी की मदद से सुरक्षित भारत वापस लौटीं.

5/9

इस वायरल वीडियो में नुसरत भरुचा लाइट पर्पल कलर का टॉप और पजामा पहने हुई हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस काफी परेशान नजर आ रही हैं.

6/9

तस्वीरों में उनके चेहरे पर तनाव साफ समझ आ रहा है. उनकी आंखों को देखकर एक्ट्रेस की थकान का अंदाजा साफ लगाया जा सकता है.

7/9

बता दें कि इजरायल में पवित्र यहूदी पर्व के दिन यानी 7 अक्टूबर शनिवार को आतंकी संगठन ने अचानक हमला बोल दिया. दोनों तरफ से हमला जारी है.

8/9

हजारों की संख्या में लोग घायल हुए हैं. जवाबी हमले में इजरायल ने हमास के कई आतंकियों को मार गिराया. हमास के आतंकियों ने इजरायलियों को बंधक भी बना लिया है.

9/9

इजराइल के कई मीडिया संस्थानों ने खबरें दी हैं कि हमास के हमले में इजराइल में मृतकों की संख्या 600 हो गई है. वहीं, फलस्तीनी अधिकारियों ने कहा है कि गाजा में लड़ाकों समेत 300 से अधिक लोग मारे गए हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link