Janhvi Kapoor Ramp Walk: सितारों ने जमीं पर उतर सजाया, फिर हुस्नपरी ने स्टेज पर अदाओं का जलवा दिखाया...मिनटों में मच गया `बवाल`!

Janhvi Kapoor New Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने बीती रात दिल्ली में एक फैशन शो के दौरान अपनी खूबसूरती से लोगों को हैरान करके रख दिया है. सीक्वेन नीले रंग का लहंगा पहने जाह्नवी कपूर ने रैम्प पर ऐसी अदाएं दिखाई हैं, जिसने लोगों के दिलों में बवाल मचाकर रख दिया है. आइए, यहां देखते हैं जाह्नवी कपूर की नई खूबसूरत तस्वीरें...

प्राची टंडन Fri, 28 Jul 2023-6:39 am,
1/5

जाह्नवी कपूर ने एक बार फिर से अपनी खूबसूरती से कहर ढा दिया है. जाह्नवी ने दिल्ली में India Couture फैशन वीक में अपने स्टाइल का ऐसा जलवा दिखाया है कि हर कोई उन्हें देखता ही रह गया है. 

2/5

जाह्नवी कपूर ने ब्लू कलर का लहंगा पहन ट्रेडिनशनल आउटफिट में बोल्डनेस का तड़का मारा है. एक्ट्रेस की हर अदा को देख ऐसा लगता है, जैसे कोई हुस्नपरी, बदन पर सितारे लपेटे स्टेज पर वॉक कर रही हैं.

3/5

जाह्नवी कपूर ब्रालेट स्टाइल का ब्लाउज पहने, दुपट्ट को बैक साइड से कंधों पर टांगे फैशन शो में नजर आई हैं. 

4/5

जाह्नवी कपूर ने बालों को साइड पार्टिशन देकर न्यूड मेकअप के साथ अपना लुक पूरा किया है. जाह्नवी कपूर की नई फोटोज ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. 

5/5

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की हाल ही में वरुण धवन के साथ बवाल फिल्म रिलीज हुई है. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म मिसेज और मिस्टर माही में दिखाई देंगी. यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link