रेड ड्रेस में Janhvi Kapoor गिरा रही बिजलियां, बहन खुशी संग शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Janhvi Kapoor Photos: हाल ही में श्रीदेवी और बोनी कपूर की लाडलियां जान्हवी कपूर अपनी बहन खुशी कपूर के साथ फिल्म निर्माता करण जौहर के टॉक शो `कॉफ़ी विद करण 8` के सेट पर पहुंची. जहां उन्होंने करण के साथ अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई सारी बातों को शेयर किया.

वंदना सैनी Wed, 03 Jan 2024-6:37 pm,
1/5

जाह्नवी ने शेयर की बोल्ड फोटोज 

इसी बीच जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ खूबसूरत और बोल्ड फोटो शेयर की है, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. फोटो में जाह्नवी रेड कलर की ड्रेस में बेहद प्यारी नजर आ रही हैं. फोटो में जान्हवी का लुक बेहर गॉर्जस लग रहा है. 

2/5

खुशी संग शेयर की फोटो

शेयर की गई फोटोज में जाह्नवी कपूर अपनी बहन खुशी कपूर भी के साथ नजर आ रही हैं. फोटो में खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी येलो कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं. दोनों बहनों का स्टाइलिश लुक बहुत शानदार लग रहा है. फैंस को भी दोनों बहनों का लुक काफी पसंद आ रहा है.

3/5

जाह्नवी का जबरदस्त स्टाइल 

फोटो में जाह्नवी रेड कलर की लॉन्ग ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसके फ्रंट में एक कट है और इसके अलावा जाह्नवी कपूर ने अपने बालों को खुला रखा है और उन्होंने बोल्ड मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया हुआ है. इसके अलावा एक्ट्रेस ने हाई हील्स कैरी की हुई है. 

4/5

खुशी का शानदार अंदाज 

वहीं, अगर बात खुशी कपूर की बात करें तो उनका स्टाइल भी उनकी बड़ी बहन जाह्नवी से कम नहीं लग रहा है. खुशी ने भी येलो शॉर्ट ड्रेस के साथ अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है. साथ ही एक्ट्रेस लाइट मेकअप में नजर आ रही हैं और उन्होंने भी अपने लुक को हाई हील्स के साथ कंप्लीट किया हुआ है. 

5/5

कॉफी विद करण में की मस्ती

हाल ही में जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण 8' में पहुंची जहां दोनों बहनों ने निर्माता के साथ जमकर मस्ती की और कई सारी बातें भी साझी की. इस दोनों बहनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग भी देखने को मिली, जिसने फैंस का दिल जीत लिया. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link