शादी से पहले जूही चावला के लिए हर दिन लव लेटर लिखते थे जय मेहता, भेजा था लाल गुलाबों से भरा ट्रक

Juhi Chawla Shares love Story with Jay Mehta: अभिनेत्री जूही चावला और बिजनेसमैन जय मेहता की शादी को अब 29 साल हो गए हैं. हाल ही में सेलिब्रिटी डांस रिएलिटी शो `झलक दिखला जा` के सेट पर जूही चावला ने अपनी प्रेम कहानी के बारे में एक प्यारा किस्सा साझा किया.

मृदुला भारद्वाज Sun, 04 Feb 2024-12:35 pm,
1/6

जूही चावला ने बताई लव स्टोरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता के साथ शादी की थी. जूही और जय की शादी को अब 29 साल हो चुके हैं. यूं तो जूही और जय की लव स्टोरी के बारे में लोग जानते ही हैं, लेकिन हाल ही में जूही चावला सेलिब्रिटी डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' के सेट पर पहुंची, जहां उन्होंने अपनी और जय की लव स्टोरी के बारे में एक प्यारा सा किस्सा सभी के साथ शेयर किया.

2/6

शादी से पहले जय लिखते हर दिन खत

जूही चावला ने बताया कि शादी से पहले वे एक-दूसरे के साथ खत और कार्ड का आदान-प्रदान कैसे करते थे. जूही चावला ने बताया, "शादी से पहले, वह मुझे हर दिन खत लिखते थे, लेकिन शादी के बाद यह सब बंद हो गया (हंसते हुए). उन दिनों, हम एक-दूसरे को पत्र और कार्ड भेजा करते थे, जो अब ईमेल और व्हाट्सएप संदेशों में बदल गया है."

3/6

जय मेहता ने जूही चावला को भेजा था गुलाबों से भरा ट्रक

जूही चावला ने इस दौरान यह भी बताया कि एक बार उनके जन्मदिन पर जय मेहता ने उन्हें लाल गुलाबों से भरा एक ट्रक भेजा था. उन्होंने कहा, "जय और मैं एक डिनर पर मिले और फिर वह मेरे आसपास मंडराने लगे. एक बार, मेरे जन्मदिन पर उन्होंने मुझे लाल गुलाबों से भरा एक ट्रक भेजा था.'' 

4/6

जूही चावला ने जय को हां कहने में लगा दिया था सालभर

जूही चावला ने आगे बताया कि हालांकि, उन्हें जय 'हां' कहने में एक साल लग गए थे. बता दें कि 'कयामत से कयामत तक', 'डर', 'इश्क', 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी' जैसी बेहद सफल फिल्में देने के बाद जब जूही चावला फिल्म 'कारोबार: द बिजनेस ऑफ लव' में काम कर रही थीं, तब फिल्म के निर्देशक राकेश रोशन ने उन्हें अपने बचपन के दोस्त और बिजनेसमैन जय मेहता से मिलवाया था.

5/6

पहली ही मुलाकात के बाद दोस्त बन गए थे जूही और जय

पहली मुलाकात के बाद ही जूही और जय अच्छे दोस्त बन गए थे. दोनों अक्सर पार्टियों में मिला करते थे और घंटों बातें करते थे. हालांकि, जय मेहता के जीवन में दुखद मोड़ आया, जब उनकी पहली पत्नी का 1990 में विमान दुर्घटना में निधन हो गया. इससे जय का जीवन उथल-पुथल हो गया. इस दौरान जूही उनके साथ हर मुश्किल में खड़ी रहीं. 

6/6

जय और जूही की दोस्ती ऐसे बदली प्यार में

यह पहली बार था जब दोनों को लगा कि उनका रिश्ता शायद दोस्ती से बढ़कर किसी और चीज में बदल गया है. हालांकि, जूही शुरू में इस नई भावना पर टैग लगाने से झिझक रही थी, लेकिन जय के समर्पण और अपने दिल में सकारात्मक प्रभाव को देखने के बाद उसने धीरे-धीरे अपना मन बदल लिया. वे दोनों करीब आए और एक-दूसरे को जिंदगी की नई शुरुआत देने का फैसला किया. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link