कभी थीं बॉलीवुड की `जुम्मा चुम्मा` गर्ल, अब सूज गया चेहरा...आंखों के नीचे हो गए गड्ढे...चली गई सारी रौनक; आपने पहचाना क्या?

Guess This Actress: फिल्म इंडस्ट्री में कई हसीनाएं ऐसी हैं जिन्होंने 90s के दौर में बॉलीवुड पर खूब राज किया. यहां तक कि बतौर लीड एक्ट्रेस लोगों के दिलों पर ऐसी छाईं कि हर दूसरी फिल्म में वो बतौर हीरोइन कास्ट होने लगीं. फिल्मों में ये इतनी ज्यादा पॉपुलर हो गईं कि लोग उन्हें `टार्जन गर्ल` के नाम से जानने लगे. लेकिन अचानक बॉलीवुड को छोड़कर निजी लाइफ पर फोकस करने लगीं और लाइमलाइट से दूर हो गईं. अब इनकी हालत ऐसी हो गई है कि इन्हें पहचानना भी मुश्किल हो गया है. जानिए ये हसीना कौन हैं.

शिप्रा सक्सेना Tue, 13 Aug 2024-8:52 pm,
1/7

कौन हैं ये हसीना?

ये हसीना कोई और नहीं बल्कि किमी काटकर हैं. किमी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 20 साल की उम्र में की थी. उस दौरान वो सपोर्टिंग रोल करती थीं. ये फिल्म थी 'पत्थर दिल'. इसके साथ ही किमी को 'एडवेंचर्स ऑफ टार्जन' फिल्म मिल गई थी जिसके बाद लोग उन्हें 'टार्जन गर्ल' के नाम से जानने लगे थे. 

2/7

कई हिट फिल्में दीं

इस फिल्म का किमी का बोल्ड रोल लोगों को खूब पसंद आया था और वो लाइमलाइट में आ गई थीं. इस फिल्म के बाद किमी 'वर्दी', 'मर्द की जुबान', 'मेरा लहू', 'दरिया दिल', 'गैर कानूनी', 'जैसी करनी वैसी भरनी' फिल्म में नजर आईं. इन सभी ने किमी को पॉपुलर स्टार बना दिया. 

 

3/7

एक गाने ने बनाया जुम्मा चुम्मा गर्ल

इसके बाद 1991 में आई अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'हम' में उन्होंने 'जुम्मा चुम्मा' गाने पर ऐसा डांस किया कि ये गाना आज भी लोग खूब पसंद करते हैं. खास बात है कि जब ये फिल्म आई थी तो किमी 26 की थीं और बिग बी 50 साल के थे. लेकिन दोनों को फिल्म में बतौर कपल काफी ज्यादा पसंद किया गया.

 

4/7

क्या है किमी का असली नाम?

बहुत ही कम लोग जानते हैं कि किमी का असली नाम नयनतारा काटकर है. फिल्मों में आने से पहले उन्होंने अपना नाम बदलकर किमी कर लिया था. किसी की आखिरी फिल्म 1992 में 'हमला' थी. जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड से किनारा कर लिया.

5/7

शादी कर छोड़ा बॉलीवुड

किमी ने चर्चित फोटोग्राफर शांतनू शौरी से शादी की. इसके बाद वो ऑस्ट्रेलिया में सेटल हो गईं. इन दोनों का एक बेटा सिद्धार्थ है. 

 

6/7

अब पहचानना मुश्किल

समय के साथ किमी काटकर के लुक में काफी बदलाव आ गया है. किमी काटकर इस वक्त 59 साल की हैं. फोटोज में उनका लुक इतना ज्यादा बदल गया है कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो जाएगा.

7/7

आंखों के नीचे गड्ढे

चेहरे पर फैट, रौनक गायब और आंखों के नीचे गड्ढे हो हो गए हैं. ऐसे में उन्हें एक झलक देखने के बाद लोग काफी कन्फ्यूज हो रहे हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link