Kajol: आंखों पर चश्मा, लॉन्ग ड्रेस...स्टाइल नहीं स्वैग से काजोल करती हैं इंप्रेस; नई Photos वायरल

Kajol Photos: बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस काजोल अपने बेबाक अंदाज के लिए अक्सर ही लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने अपने स्टाइल और स्वैग के साथ सुर्खियों में जगह बनाई है. मंगलवार की शाम काजोल, किरण राव की फिल्म लापता लेडीज की स्क्रीनिंग में शामिल हुई थीं. जहां एक्ट्रेस ने अपने स्टाइल, फैशन सेंस के साथ-साथ स्वैग का भी जलवा दिखाया. आइए, यहां देखते हैं काजोल के लेटेस्ट लुक की फोटोज...

प्राची टंडन Wed, 28 Feb 2024-6:31 am,
1/5

काजोल का स्टाइल

लापता लेडीज की स्पेशल फिल्म स्क्रीनिंग में काजोल का खूब स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला. एक्ट्रेस ग्रीन-ब्लैक कलर की लॉन्ग ड्रेस पहनकर आई थीं. काजोल ने अपनी ड्रेस के साथ ब्लैक कलर की लैदर बैल्ट भी कैरी की थी. 

2/5

काजोल ने स्वैग किया फ्लॉन्ट

काजोल ने बिना किसी तामझाम के अपनी खूबसूरत ड्रेस के साथ केवल स्टाइलिश गॉगल्स कैरी किए थे. जो एक्ट्रेस के लुक में चार-चांद लगा रहे थे. काजोल के इस नए लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

3/5

काजोल के स्टाइलिश अंदाज ने किया इंप्रेस

आंखों पर चश्मा और लॉन्ग ब्लैक ड्रेस के साथ काजोल ने खूब अपना स्वैग फ्लॉन्ट किया. स्टाइलिश ड्रेस के साथ काजोल ने किसी तरह की ज्वेलरी कैरी नहीं की हुई थी. एक्ट्रेस ने अपना लुक सटल मेकअप और लाइट कलर की लिपशेड के साथ पूरा किया था.  

4/5

काजोल की फोटोज वायरल

लापता लेडीज की स्क्रीनिंग पर काजोल ने स्टाइलिश लुक में पैपराजी के सामने जमकर पोज किया. एक्ट्रेस ने कमर पर हाथ रख, कभी स्माइल करते हुए तो कभी अदाएं दिखाते हुए जमकर फोटोज क्लिक कराईं. 

5/5

काजोल की फिल्में

काजोल के वर्कफ्रंट की बात करें तो 2023 में एक्ट्रेस आखिरी बार स्क्रीन पर दिखाई दी थीं. साल 2023 में काजोल की 'सलाम वेंकी', 'लस्ट स्टोरीज 2' और 'द ट्रायल' वेब सीरीज रिलीज हुई थीं. फिलहाल काजोल के किसी नए प्रोजेक्ट को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट सामने नहीं आई है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link