Nysa Devgan Pictures: काजोल ने लुटाया अपनी लाडली बेटी पर प्यार, पिंक रंग के लहंगे में कहर ढा रही हैं न्यासा  

Nysa Devgan Pictures: बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ उनके बच्चे भी अक्सर इंटरनेट पर छाए रहते हैं. खासतौर पर काजोल की बेटी न्यासा अक्सर इंटरनेट पर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. आज काजोल ने न्यासा की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके बाद से व एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. न्यासा ने फोटोज में लहंगा पहना हुआ है और बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. आप भी देखिए न्यासा की कहर ढाती फोटोज और जानिए कि इस लहंगे को किसने डिजाइन किया है.

गीतू कत्याल Mon, 08 Jan 2024-6:10 pm,
1/5

काजोल ने शेयर की न्यासा की फोटोज

काजोल ने अपने अपनी बेटी की फोटोज शेयर कर कैप्शन ने 'प्रिटी इन पिंक' लिखा है. फोटोज में न्यासा अलग-अलग पोज देती किसी अभिनेत्री से कम नहीं लग रही हैं. आउटफिट से लेकर मेकअप तक, हर एक चीज पर न्यासा ने बहुत खास तरीके से फोकस किया है. 

2/5

मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है लहंगा

काजोल ने कैप्शन में थैंक्यू एमएम लिखा है. इससे पता चलता है कि इस आउटफिट को डिजाइनर ने तैयार किया है. शिमरी लुक वाला ये लहंगा न्यासा पर यकीनन बहुत खिल कर आ रहा है. 

 

3/5

इयररिंग्स ने बनाया और खूबसूरत

न्यासा ले लहंगे के साथ नेकलेस नहीं पहना है. पर, सिंपल इयररिंग्स उनकी लुक को और शानदार बना रहे हैं. वहीं अगर हेयरस्टाइल की बात करें तो, न्यासा हमेशा की तरह लूज ओपन हेयर रखे हैं. 

4/5

वायरल हुआ फोटोज

काजोल की फोटोज शेयर करते ही इंटरनेट पर न्यासा की तस्वीरें छा गई हैं. फैंस को न्यासा का एथनिक लुक बहुत अच्छा लग रहा है. पोस्ट के कैप्शन में यूजर्स अलग-अलग इमोजी पोस्ट कर न्यासा की तारीफ भी कर रहे हैं. 

5/5

कभी ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं न्यासा

आजकल न्यासा के लुक में बहुत चेंज आया है. उनकी लुक्स बिल्कुल बदल गई है. लेकिन, पहले न्यासा अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती थीं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link