नारंगी साड़ी और चमकते चेहरे में काजोल लगीं बवाल, नीली लहरिया साड़ी में रानी ने लूटी महफिल, सेलेब्स दुर्गा पूजा पंडाल LOOK

Kajol Rani Durga Puja Pandal Look: दुर्गा पंडाल से काजोल, रानी मुखर्जी और तनीषा मुखर्जी की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. वैसे तो हर साल काजोल जुहू में अपना दुर्गा पूजा पंडाल लगाती हैं. जिसे नॉर्थ बॉम्बे में सर्बोजनिन दुर्गा पूजा पंडाल के नाम से जाना जाता है. लेकिन इस बार काजोल और रानी ने मिलकर एसएनडीटी महिला विश्वविद्यालय के पास अपना दुर्गा पूजा पंडाल लगाया है. इस बार भी काजोल और रानी एक साथ दुर्गा पंडाल पहुंचीं और अपने लुक्स से फैंस को इंप्रेस कर दिया. देखिए दुर्गा पूजा पंडाल की ये बेहतरीन तस्वीरें.

शिप्रा सक्सेना Wed, 09 Oct 2024-11:33 pm,
1/6

काजोल का नारंगी लुक

इस पंडाल में हमेशा की तरह काजोल खूब छाईं. एक्ट्रेस नारंगी रंग की पतले बॉर्डर वाली साड़ी, गले में लंबी माला और बालों का बन बनाए बेहद खूबसूरत लगीं. उनका ये लुक फैंस को खूब पसंद आया और मिनटों में वायरल हो गया.

2/6

रानी का लहरिया साड़ी लुक

वहीं रानी मुखर्जी ने इस मौके पर नीले रंग की लहरिया साड़ी पहनी. इस साड़ी का बार्डर चौड़ा था जिसमें कई डिजाइन बनी थी. गले में गोल्डन लंबा और हैवी बार, कान में झुमके और बालों को हॉफ ओपन करके कैमरे के सामने खूब पोज दिए. 

3/6

इस दौरान रानी मुखर्जी वहां पर आए कई लोगों से बात करती दिखीं. एक्ट्रेस का ये लुक फैंस को इतना पसंद आया कि वो उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. 

4/6

सालों बाद दिखीं टीना और अंजलि

काजोल और रानी को एक साथ देखकर लोगों को कुछ कुछ होता है फिल्म की अंजलि और टीना की मेमोरी फिर से ताजा हो गई. इन दोनों ने भी बिना वक्त गवाए वहां पर एक साथ जमकर पोज दिए. 

5/6

तनीषा का बंगाली लुक

जहां रानी और काजोल ने सिंपल स्टाइल का साड़ी पहनी तो वहीं तनीषा ने बंगाली स्टाइल की साड़ी में बेहद खूबसूरत लगीं. डॉर्क पर्पल कलर की साड़ी में गोल्डन वर्क हुआ है. इसके साथ ही कान में हैवी झुमके और माथे पर मांगटीका लगाए अट्रैक्टिव लगीं.

 

6/6

रानी की ये प्यारी फोटो

इस दौरान रानी एक बच्ची से भी प्यार से बात करते नजर आए. ये बच्ची भी रानी की बातें बड़े ध्यान से सुन रही थी. देखिए इस प्यारी सी फोटो को.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link