ब्रेकअप रुमर्स के बीच तेजस्वी प्रकाश का हाथ थामे दिखे करण कुंद्रा, ब्लैक ड्रेस में बहुत प्यारी लगीं एक्ट्रेस

Karan Kundrra Holds Tejasswi Prakash Hand: ब्रेकअप की खबरों के बीच करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश एक साथ नजर आए. पर्पल सूट पहने करण कुंद्रा एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश के साथ एक इवेंट के लिए गए थे. इवेंट से बाहर आते हुए करण ने लगातार तेजस्वीर का हाथ थामा हुआ था.

मृदुला भारद्वाज Mon, 17 Jun 2024-11:08 am,
1/5

ब्रेकअप रुमर्स के बीच एक साथ दिखे करण-तेजस्वी

टेलीविजन के सबसे प्यारे कपल्स में से एक करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के ब्रेकअप के रुमर्स हाल ही में सोशल मीडिया पर छाए हुए थे. हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हुआ था, जिसके मुताबिक करण और तेजस्वी का ब्रेकअप हो गया है. इस वायरल पोस्ट से फैन्स के बीच खलबली मच गई थी, लेकिन इन सब अफवाहों के बीच करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश एक-दूसरे का हाथ थामे हुए नजर आए.

2/5

डिनर डेट पर एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आए करण-तेजस्वी

दरअसल, करण कुंद्रा जीक्यू रनवे रेड कार्पेट पर नजर आए और इस इवेंट के बाद दोनों एक डिनर डेट के लिए रेस्टोरेंट गए. रेस्टोरेंट से निकलते वक्त करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश का हाथ थामा हुआ था. दोनों ने मुस्कुराते हुए पैपराजी को खूब सारे पोज भी दिए. एक साथ हाथों में हाथ थामे नजर आकर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने ब्रेकअप के रुमर्स पर विराम भी लगा दिया है.

 

3/5

ब्लैक ड्रेस में बहुत प्यारी लगीं तेजस्वी प्रकाश

इस दौरान करण कुंद्रा पर्पल कलर का सूट पहने हुए नजर आए, जिसमें वह हैंडसम हंक लग रहे थे. वहीं, तेजस्वी प्रकाश ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने हुए नजर आईं, जिसमें वह हमेशा की तरह बहुत प्यारी लग रही थीं. तेजस्वी प्रकाश ने अपने बालों को खुला रखा हुआ था और लाइट मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया.

 

4/5

तेजस्वी प्रकाश को करीब लाए करण कुंद्रा

रेस्टोरेंट से बाहर निकलते वक्त करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश का हाथ थामा हुआ था और भीड़ से बचाते हुए कार तक एक्ट्रेस को लेकर गए. बाहर निकलते हुए और कार के पास पहुंचने तक करण कुंद्रा ने लगातार तेजस्वी प्रकाश का हाथ पकड़ा हुआ था. दोनों एक साथ बहुत ही प्यारे लग रहे थे. कार के पास जाते वक्त भीड़ से बचाने के लिए करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश को अपने करीब कर लिया था. 

5/5

बिग बॉस 15 में शुरू हुआ था करण-तेजस्वी का प्यार

बता दें कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के प्यार की शुरुआत पॉपुलर टेलीविजन रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' के दौरान हुई थी. तब से ही दोनों का रिलेशनशिप बना हुआ है. बीच-बीच में तेजस्वी और करण के ब्रेकअप की अफवाहें उड़ती रहती हैं, लेकिन यह कपल एक साथ कपल गोल्स देकर अफवाहों के मुंह पर ताला जड़ देते हैं. करण और तेजस्वी को अक्सर पब्लिक प्लेसेस पर भी अपना प्यार जताते हुए देखा जा सकता है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link