कैप और गॉगल्स में बेबो ने दिखाया स्टाइल, एयरपोर्ट से वायरल हुआ करीना कपूर का नया लुक

Kareena kapoor Airport Look: करीना कपूर को एयरपोर्ट पर ब्लैक कलर की बैलबॉटम स्टाइल ट्राउजर के साथ प्लेन व्हाइट शर्ट में स्पॉट किया गया. करीना के सिंपल लुक ने सभी को एक बार फिर से अपना दीवाना बना डाला है.

मृदुला भारद्वाज Sun, 21 Apr 2024-12:25 pm,
1/5

एयरपोर्ट पर करीना कपूर

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान हमेशा ही अपने स्टाइल और फैशन सेंस सभी का दिल जीत लेती हैं. एक बार फिर उन्होंने अपने सिंपल और कैजुअल लुक से फैन्स को अपना दीवाना बना डाला. करीना कपूर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और उन्होंने अपने लुक से एक बार फिर बाजी मार ली.

 

2/5

सिंपल लुक से बनाया दीवाना

करीना कपूर को एयरपोर्ट पर ब्लैक कलर की बैलबॉटम स्टाइल ट्राउजर के साथ प्लेन व्हाइट शर्ट में स्पॉट किया गया. करीना हमेशा ही अपने हर लुक से सबका ध्यान अपनी तरफ खींचती ही रहती हैं और इस बार उन्होंने अपने इस सिंपल से लुक से ही लोगों को ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. 

3/5

नो मेकअप में लगी बला की खूबसूरत

करीना कपूर ने इस सिंपल लुक के साथ ब्राउन कलर की कैप और काले रंग के गॉगल्स पहने हुए हुए. उन्होंने हाथ में एक बड़ा सा टोटे बैग भी कैरी किया हुआ था. नो मेकअप लुक में भी करीना कपूर बला की खूबसूरत लग रही थीं.

4/5

मुस्कुराते हुए दिए पोज

करीना कपूर खान ने हमेशा की तरह पैप्स को मुस्कुराते हुए खूब सारे पोज दिए. करीना कपूर की अदाओं ने एक बार फिर से फैन्स को घायल कर दिया. एयरपोर्ट से करीना कपूर की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं और फैन्स उनके लुक पर अपनी राय भी दे रहे हैं. 

5/5

कॉमेडी फिल्म क्रू में आई थीं नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर आखिरी बार कॉमेडी फिल्म 'क्रू' में नजर आई थी. इस फिल्म में करीना के साथ तब्बू और कृति सेनन भी थीं. इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी नजर आए थे. यह फिल्म 29 मार्च को रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link