5 बेस्ट एक्शन-थ्रिलर फिल्में, हर एक सीन में है करंट, बस देखने से पहले फोन कर लेना साइलेंट, वरना कोई कर देगा डिस्टर्ब

Best 5 Action Thriller Films: 70वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में `कांतारा` ने बड़ी छाप छोड़ी है. ऋषभ शेट्टी को भी इस फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया है. कांतारा एक एक्शन थ्रिलर फिल्म थी जिसे फैंस ने भरपूर प्यार दिया. ताबड़तोड़ कलेक्शन किया था. चलिए कांतारा जैसी और भी बेस्ट 5 एक्शन थ्रिलर फिल्मों की लिस्ट बताते हैं जिन्हें आपको जरूर देखना चाहिए.

वर्षा Sat, 17 Aug 2024-12:16 pm,
1/5

कांतरा जैसी फिल्में, जहां भर-भरकर है एक्शन-थ्रिलर

70वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में 'कांतारा' ने बड़ी छाप छोड़ी है. तीन अवॉर्ड इसने अपने नाम किए. साथ ही ऋषभ शेट्टी बेस्ट एक्टर बन गए. वह रणबीर कपूर जैसे स्टार्स को पीछे छोड़ सर्वश्रेष्ठ एक्टर बने. उन्होंने 'कांतारा' के साथ 2022 में बॉक्स ऑफिस हिला दिया था. ताबड़तोड़ कलेक्शन तो जबरदस्त सीन्स से वह छा गए थे. अगर आपको भी 'कांतारा' पसंद आई थी तो आपके लिए लाए हैं 5 बेस्ट एक्शन-थ्रिलर फिल्में, जिसके हर एक सीन में जबरदस्त एक्शन और रोमांच है.

2/5

ओटीटी पर कहां देखें कांतारा

सबसे पहले तो शुरुआत ही 'कांतारा' से करते हैं. अगर आपने अभी तक इस फिल्म को नहीं देखा है तो जरूर एक बार देखना चाहिए. इसकी कहानी, ऐसी है कि साउथ ही नहीं हिंदी बेल्ट में भी इसे खूब प्यार दिया गया था.  ऋषभ शेट्टी को बेस्ट एक्टर का नेशनल अवार् तो मिला ही है साथ ही. "कंतारा" ने बेस्ट पॉपुलर फिल्म का पुरस्कार भी अपने नाम किया है. हिंदी में कांतारा आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

3/5

मफ्ती फिल्म- ओटीटी

साल 2017 में रिलीज हुई कन्नड़ फिल्म एक जबरदस्त एक्शन थ्रिलर फिल्म है. यकीनन आपने अभी तक इसे नहीं देखा होगा. फिल्म में शिव राजकुमार और श्रीमुरली और सान्वी श्रीवास्तव जैसे स्टार्स हैं. कहानी कुछ ऐसी है कि पुलिसवाला जिस अपराधी को गिरफ्तार करने की सोच रहा था, उसके इरादे नेक थे. इस फिल्म को जी 5 में देख सकते हैं.

4/5

कर्णन कैसी फिल्म है

धनुष, योगी बाबू, लक्ष्मी प्रिया और नटराजन सु्ब्रमण्यम जैसे स्टार्स से सजी फिल्म कर्णन शानदार फिल्म है. तमिल भाषी ये मूवी एक्शन ड्रामा है जहां दो गांव की कहानी को दिखाया गया है. भर भरकर एक्शन के साथ साथ रोचक कहानी और सीन्स भी देखने को मिलते हैं. आप इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म अमजेन प्राइम वीडियो पर घर बैठे देख सकते हैं.

5/5

समहारा फिल्म

साल 2018 में आई एक्शन थ्रिलर फिल्मों की बाप है ये फिल्म. जिसमें चिरंजीवी सरजा, कविता शेट्टी और बाला जैसे स्टार्स है. फिल्म की कहानी ऐसी महिला की है जो अंधे लोगों को अपना शिकार बनाती है. वह उन्हें ठगती है. कहानी काफी रोचक है. फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म Sun NXT पर देख सकते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link