कश्मीर ने ओढ़ी बर्फ की सफेद चादर, तस्वीरों में देखें बर्फबारी का खूबसूरत नजारा

Kashmir Snowfall: धरती का स्वर्ग कश्मीर ठंड के मौसम में और भी खूबसूरत हो जाता है. बर्फबारी के बाद यहां का नजारा देखते बनता है. आइये आपको दिखाते हैं कश्मीर हुई बर्फबारी का खूबसूरत नजारा.

सैयद खालिद हुसैन Thu, 30 Nov 2023-11:07 pm,
1/5

धरती का स्वर्ग कश्मीर ठंड के मौसम में और भी खूबसूरत हो जाता है. बर्फबारी के बाद यहां का नजारा देखते बनता है. आइये आपको दिखाते हैं कश्मीर हुई बर्फबारी का खूबसूरत नजारा.

2/5

कश्मीर की ऊपरी पहाड़ियों, पर्यटन स्थल गुलमर्ग, सोनमर्ग में बर्फबारी का सिलसिला जारी है. मैदानी इलाकों में बारिश हो रही है. बर्फबारी के चलते कश्मीर के कई रास्त बंद हो गए हैं.

3/5

गुलमर्ग, सोनमर्ग और दूधपथरी समेत कई पर्यटन स्थलों और पहाड़ियों पर गुरुवार को बर्फबारी हुई. श्रीनगर और मैदानी इलाकों में बारिश देखने को मिली है. बर्फबारी और बारिश के चलते तापमान में भारी गिरावट देखने को मिली है.

4/5

मौसम विभाग ने शुक्रवार को भी कई जगहों पर हल्की से मध्यम बारिश और ऊंचाई वाले इलाकों में हल्की बर्फबारी की भविष्यवाणी की है. श्रीनगर में न्यूनतम तापमान 5.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

5/5

ताजा बर्फबारी और बारिश की वजह से मुगल रोड समेत कई सड़कें यातायात के लिए बंद कर दी गई हैं. इसके साथ ही बर्फबारी ने घाटी आये पर्यटकों का मन मोह लिया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link