Katrina Kaif: क्या हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं कैटरीना कैफ? पहले ठुकरा चुकी हैं एक प्रोजेक्ट!

Katrina Kaif Hollywood Debut: कैटरीना कैफ ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने अपने हॉलीवुड डेब्यू पर बात की है. कैटरीना कैफ ने हॉलीवुड जाने के प्लान के साथ ही बताया कि पहले वह एक प्रोजेक्ट रिजेक्ट भी कर चुकी हैं. आइए, यहां जानते हैं आखिर कैटरीना कैफ अब हॉलीवुड जाना चाहती हैं या नहीं और उन्होंने किस वजह से प्रोजेक्ट ठुकरा दिया था?

प्राची टंडन Sat, 27 Apr 2024-12:31 pm,
1/5

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ ने हाल ही वैरायटी को एक इंटरव्यू दिया है. जहां उन्होंने बताया कि हॉलीवुड प्रोजेक्ट रिजेक्ट करने के पीछे कई कारण थे. साथ ही हॉलीवुड जाने के प्लान पर रिएक्ट करते हुए कैटरीना ने कहा- 'मुझे विश्वास है यह होगा और मुझे लगता है यह मेरी किताब में नए चैप्टर की तरह होगा औऱ खूब एक्साइटिंग होगा. '

2/5

पहली फिल्म

कैटरीना कैफ अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों के लिए अक्सर लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. कैटरीना कैफ ने साल 2003 में बूम से बॉलीवुड में कदम रखा था. बूम के बाद कैटरीना कैफ ने सलमान खान की रोमांटिक कॉमेडी मैंने प्यार क्यों किया में काम किया था. इस फिल्म के बाद कैटरीना कैफ को खूब पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी. 

3/5

कैटरीना की फिल्में

मैंने प्यार क्यों किया के बाद कैटरीना कैफ के करियर में बैक-टू-बैक बिग बजट और हिट फिल्में आईं. जिनमें सिंह इज किंग, अजब प्रेम की गजब कहानी, जिंदगी मिलेगी ना दोबारा, एक था टाइगर, फितूर समेत कई फिल्में शामिल हैं. 

4/5

कैटरीना की आखिरी अपीयरेंस

कैटरीना कैफ साल 2023 में सलमान खान के साथ टाइगर 3 में नजर आई थीं. एक्शन करने के बाद कैटरीना ने साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ फिल्म मैरी क्रिसमस में काम किया था. श्रीराम राघवन की फिल्म मैरी क्रिसमस भले बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन इसे क्रिटिक्स से बेहतरीन रिव्यू मिले थे. 

5/5

नया प्रोजेक्ट

वहीं कैटरीना कैफ के नए प्रोजेक्ट्स पर अभी किसी तरह का अपडेट सामने नहीं आया है. कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस फिलहाल अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link