कौन हैं वो सिंगर, जो अंबानी की पार्टी में परफॉर्म करने का ले रही 45 करोड़? जानें शकीरा समेत इन 7 सिंगर्स की फीस: रिपोर्ट

मुकेश अंबानी के छोटे लाडले अनंत अंबानी का इस वक्त प्री-वेडिंग फंक्शन चल रहा है. वहीं इंटरनेशनल स्टार कैटी पेरी के आने की भी चर्चा है. अब इनकी फीस की डिटेल भी सामने आई है.

वर्षा Fri, 31 May 2024-2:45 pm,
1/8

अनंत अंबानी की शादी

देश के सबसे रईस बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और उनका परिवार इस वक्त इटली में हैं. मौका है अनंत-राधिका के दूसरे प्री-वेडिंग का. अब क्रूज पर चल रही इस धमाकेदार पार्टी से नई डिटेल सामने आई है. पता चला है कि इंटरनेशनल स्टार और अमेरिकन सिंगर कैटी पेरी मेहमानों के लिए परफॉर्म करने वाली है. वही कैटी पेरी जिनकी तगड़ी फीस पूरी दुनिया में फेमस हैं. अब अंबानी परिवार के लिए वह कितना चार्ज कर रही हैं ये भी पता चला है. साथ ही बताते हैं शकीरा, बैकस्ट्रीट बॉयज से लेकर बियॉन्से जैसी हस्तियां कितने पैसे ले रहे.

2/8

अंबानी परिवार की पार्टी के लिए कितनी फीस ले रहीं कैटी पेरी

'द सन UK' की रिपोर्ट के मुताबिक, इनसाइडर ने बताया है कि कैटी पेरी कान्स के लिए रवाना हो गई हैं. फ्रांस के कान्स में Anant Ambani-Radhika Merchant के दूसरे प्री-वेडिंग का धमाकेदार फंक्शन होना है, जहां 5 घंटे तक सितारे झूमते नजर आएंगे. इस रिपोर्ट में बताया गया है कि वह कई मिलियन पैसे अंबानी पार्टी में परफॉर्म करने के चार्ज कर रही है. वहीं 'टाइम्स ऑफ इंडिया' की रिपोर्ट के मुताबिक, कैटी पेरी  कथित रूप से 45 करोड़ रुपये कुछ घंटे के परफॉर्म के ले रही हैं. हालांकि इन आंकड़ों की पुष्टि 'जी न्यूज' नहीं करता है.

3/8

शकीरा की फीस भी पता चली है

वहीं चर्चा तो कोलंबियन सिंगर शकीरा के परफॉर्म करने की भी है. 'टाइम्स ऑफ इंडिया' की रिपोर्ट के मुताबिक, शकीरा भी अंबानी परिवार के फंक्शन में परफॉर्म कर सकती हैं. चर्चा है कि वह 10-15 करोड़ रुपये चार्ज करेंगी. हालांकि इन खबरों पर अभी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

4/8

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में बैकस्ट्रीट बॉयज ने भी किया परफॉर्म

अमेरिकन बैंड बॉयज को लेकर सामने आया था कि उन्होंने राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग की स्टैरी नाइट में परफॉर्म किया था. खबरें हैं कि उन्होंने 4-7 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं.

5/8

जामनगर में रिहाना ने किया था परफॉर्म, इतनी ली थी फीस

अब रिहाना की फीस भी सुन लीजिए. अनंत-राधिका के जामनगर में हुए फंक्शन में रिहाना देश आई थीं. तब उन्होंने शानदार परफॉर्मेंस दी थी. तब कहा गया था कि पॉप सिंगर ने 74 करोड़ रुपये एक परफॉर्मेंस के चार्ज किए थे.

6/8

दलजीत दोसांझ की तगड़ी परफॉर्मेंस और फीस

अभी तक दलजीत दोसांझ की तगड़ी परफॉर्मेंस को लोग भूल नहीं पाए हैं. जहां उन्होंने स्टेज पर सैफ-करीना को नचा दिया था. कहा गया था कि उन्होंने 4 करोड़ रुपये फीस चार्ज की.

7/8

एकॉन ने भी जामनगर में किया था परफॉर्म

अब आते हैं इंटरनेशनल स्टार सिंगर एकॉन पर. 'इंडिया टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने 2 से 4 करोड़ रुपये फीस चार्ज की. साल 2011 में वह शाहरुख खान की 'रा.वन' में  'छम्मक छल्लो'गाकर इंडिया में काफी फेम हासिल कर चुके हैं.

 

8/8

ईशा अंबानी की शादी में बियॉन्से ने किया था परफॉर्म

अब अमेरिकन सिंगर बियॉन्से की फीस भी जान लीजिए. ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी में उन्होंने परफॉर्म किया था और तब कहा गया कि उन्होंने 33 करोड़ रुपये चार्ज किए थे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link