ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान की अस्पताल से पहली PHOTO, बेड पर इस हाल में दिखीं एक्ट्रेस
Advertisement
trendingNow12317115

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान की अस्पताल से पहली PHOTO, बेड पर इस हाल में दिखीं एक्ट्रेस

Hina Khan ने ब्रेस्ट कैंसर के बाद अपना कीमो सेशन करवा रही हैं. एक्ट्रेस ने अस्पताल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बेड पर बैठी नजर आईं. इसके साथ ही हिना खान ने बताया कि कैंसर का पता होने के बाद भी वो अवॉर्ड फंक्शन में गई थीं. ताकि उनकी लाइफ में सब कुछ नॉर्मल ही लगे.

हिना खान

Hina Khan First Photo From Hospital: हिना खान (Hina Khan) ने जब से ब्रेस्ट कैंसर को लेकर खुलासा किया है तब से वो लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस लगातार कोई ना कोई मोटिवेशन वाला पोस्ट शेयर कर लोगों को अपनी हेल्थ अपडेट भी दे रही हैं. इस बीच हिना खान ने सोशल मीडिया पर अस्पताल से अपनी पहली फोटो शेयर की है. इसके साथ ही ये भी बताया कि उन्हें कैंसर के बारे में पता था बावजूद वो अवॉर्ड फंक्शन में आईं. हिना खान का ये पोस्ट मिनटों में वायरल हो गया.

पता होने के बावजूद अटेंड की अवॉर्ड नाइट
हिना खान ने लिखा वीडियो शेयर किया और लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा- 'इस अवॉर्ड नाइट जिसमें मैं गई थी उस वक्त जानती थी कि मुझे कैंसर है. लेकिन मैं चीजों को नॉर्मल तौर पर लेना चाहती थी, ना केवल अपने लिए बल्कि सभी के लिए. यही वो दिन था जिसके बाद सब कुछ बदल गया. इस दिन के बाद से मेरी जिंदगी का वो फेज शुरू हुआ जो काफी चैलेंजिंग था. इस बीमारी को हमने चैलेंज के तौर पर लिया. मैंने सबसे पहले अपने आपको पॉजिटिव रखने का फैसला किया. मेरे लिए मेरे वर्क कमिटमेंट मैटर करते हैं. ये अवॉर्ड मैंने अपने पहले कीमो से पहले लिया. ये अकेले मेरी प्रेरणा नहीं थी, वास्तव में मैंने खुद को भरोसा दिलाने के लिए आई कि मैं सारे बेंचमार्क पर खरी उतरी हूं जो मैंने खुद के लिए बनाया था.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@realhinakhan)

 

अवॉर्ड फंक्शन के बाद सीधा कराया कीमो 
एक्ट्रेस ने आगे लिखा- 'मैंने अवॉर्ड अटेंड किया और सीधा वहां से अस्पताल अपने पहले कीमो के लिए गई. मैं आप सभी से ये गुजारिश करती हूं कि पहले लाइफ में आने वाले चैलेंजेस को फेस करने के लिए सभी चीजों को नॉर्मलाइज करिएगा. इसके बाद अपना गोल सेट करिएगा और कोशिश करिएगा उसे पूरा करने की. चाहे रास्ता कितना भी मुश्किल क्यों ना हो, कभी भी हिम्मत मत हारना.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@realhinakhan)

 

अस्पताल से शेयर की पहली फोटो
इस वीडियो में हिना खान ने अवॉर्ड फंक्शन की फोटो और वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो कैंसर पता होने के बावजूद गई थीं. ये अवॉर्ड डिजिटल अवॉर्ड 2024 है जो मुंबई में 2 जून को हुए थे. इसी अवॉर्ड के बाद एक्ट्रेस सीधे अस्पताल गई थी जहां की झलक भी हिना ने वीडियो में दिखाई. वीडियो में हिना ने अस्पताल से अपनी पहली फोटो शेयर की जिसमें वो बेड पर बैठी हुई नजर आ रही हैं. 

Trending news