Kiara Advani Ramp Walk: ससुराल पहुंचीं कियारा ने रैंप वॉक कर ढाया कहर, सासू मां ने खूब लुटाया प्यार

Kiara Advani Images: कियारा आडवाणी कुछ समय से दिल्ली में हैं जहां वो फैशन शो के लिए पहुंची थीं. साथ ही ससुरालवालों के साथ भी उन्हें खूब टाइम स्पेंड करने का मौका मिला.

पूजा चौधरी Tue, 25 Jul 2023-11:40 pm,
1/5

कियारा आडवाणी ने ढाया कहर

कियारा आडवाणी ने मंगलवार की शाम एक बार फिर कहर ढा दिया. दिल्ली के ताज होटल में चल रहे India Couture Week में डिजाइनर Falguni Shane Peacock की डरेस पहनकर कियारा ने रैंप वॉक किया तो हर कोई उन्हें देखता ही रह गया.

2/5

डिजाइनर आउटफिट में किया रैंप वॉक

पिंक कलर के डिजाइनर आउटफिट में कियारा किसी बार्बी से कम नहीं लग रही थीं. उस पर उनकी अदा ने इवेंट में मौजूद हर शख्स का दिल यकीनन चुरा लिया होगा. कियारा के इस रैंप वॉक की तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर छा गई हैं.

3/5

बेहद खूबसूरत लगीं कियारा

कियारा इस दौरान बेहद ही खूबसूरत और स्टाइलिश पिंक आउटफिट को पूरे स्टाइल और कॉन्फिडेंस से कैरी करती दिख रही हैं. मैचिंग हाई हील्स, खुले बाल और न्यूड मेकअप लुक में कियारा किसी हुस्न परी से कम नहीं. थाई स्लीट इस ड्रेस में कियारा जबरदस्त रैंप वॉक की.

4/5

सासू मां ने लुटाया प्यार

चूंकि ये इवेंट दिल्ली में हुआ था लिहाजा इसमें खासतौर से कियारा के ससुरालवाले भी पहुंचे. वहीं ऑडियंस में बैठीं सिद्धार्थ मल्होत्रा की मम्मी ने जब बहू की रैंप वॉक को देखा तो खुशी से फूली नहीं समाईं और अपनी सीट पर बैठे बैठे ही बहू पर जमकर प्यार लुटा दिया.

5/5

ससुराल में हो रही बहू की चर्चा

कियारा इस वक्त बी टाउन की सबसे चर्चित एक्ट्रेस में से एक है जिनकी एक्टिंग ही नहीं बल्कि स्टाइल के चर्चे भी खूब हो रहे हैं. लिहाजा अब ये लुक भी हसीना का छा गया है और फैंस भी कियारा की तारीफ करते नहीं थक रहे.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link