Cannes 2024 में जलवा बिखेर वापस लौटीं कियारा आडवाणी, एयरपोर्ट पर बड़े-बड़े चश्मों में दिखाया स्टाइल

Kiara Advani returns to Mumbai: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने के बाद मुंबई वापस लौट आई हैं. उन्हें सोमवार, 20 मई को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. कान्स में जलवा बिखेरने के बाद कियारा ने एयरपोर्ट पर अपने स्टाइल से सबको दीवाना बना लिया.

मृदुला भारद्वाज Mon, 20 May 2024-11:53 am,
1/5

कान्स से वापस लौटीं कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी ने अपने कान्स डेब्यू से सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है. एक्ट्रेस 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने के बाद मुंबई वापस लौट आई हैं. कियारा ने रेड सी फिल्म फाउंडेशन के 'वीमेन इन सिनेमा गाला डिनर' में शामिल होने का गौरव हासिल किया. कियारा को सोमवार, 20 मई को मुंबई एयरपोर्ट पर स्टाइल में देखा गया. 

2/5

स्टाइलिश अंदाज में आईं नजर

कान्स ने अपने अलग-अलग लुक से फैन्स का दिल जीतने के बाद कियारा आडवाणी ने मुंबई एयरपोर्ट पर भी अपनी स्टाइल से फैशन गेम में बाजी मार ली. कियारा आडवाणी ने एयरपोर्ट लुक के लिए सफेद टीशर्ट के साथ ब्लू बैगी जीन्स पहनी थी. उन्होंने इसके साथ ब्लू कलर का जैकेट भी कंधों पर पहना हुआ था. 

3/5

बड़े-बड़े चश्मों के साथ पूरा किया लुक

कियारा आडवाणी ने धूप के बड़े-बड़े चश्मों के साथ अपने लुक को पूरा किया. कियारा का ओवरऑल लुक काफी स्टाइलिश और एलिगेंट लग रहा था. कियारा ने एक हाथ में हैंडबैग भी लिया हुआ था. लाइट मेकअप में कियारा आडवाणी बला की खूबसूरत लग रही थीं.

 

4/5

वोट देने जाएंगी कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी के एयरपोर्ट से लौटते हुए वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह पैप्स से पूछ रही हैं कि क्या आपने वोट दिया? कियारा आडवाणी के कार में बैठने से पहले पैपराजी ने उनसे भी वोट डालने के बारे में पूछा तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि वह अभी करेंगी.

5/5

कान्स में बिखेरा जलवा

बता दें कि कियारा आडवाणी ने लगातार दो दिनों तक कान्स फिल्म फेस्टिवल के इवेंट में शिरकत की. अपने पहले दिन की अपीरियेंस में एक्ट्रेस ने आइवरी थाई स्लिट गाउन पहना था. इसके अलावा कियारा आडवाणी गुलाबी और काले रंग के एक ऑफ-शोल्डर सिल्क गाउन में बहुत खूबसूरत लग रही थी, जो मरमेड कट डिजाइन में बना था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link