कृति बनीं बार्बी डॉल, तो कियारा-अनन्या ने भी गाउन में ढाया कहर, `12वीं फेल` की मेधा शंकर ने जीता `फैशन गेम`

Zee Cine Awards 2024: जी सिने अवॉर्ड्स 2024 की शाम में बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने चार्मिंग लुक्स से चार-चांद लगा दिए. शाहरुख खान से लेकर रानी मुखर्जी तक, कई सेलेब्स ने जी सिने अवॉर्ड्स में शिरकत की थी. तो वहीं कृति सेनन समेत कई एक्ट्रेस ने डिजाइनर गाउन्स में अपना कमाल लुक दिखाया. कृति डॉल बनकर आईं, तो मेधा शंकर ने पूरे इवेंट की लाइमलाइट बटोर ली.

प्राची टंडन Mon, 11 Mar 2024-10:04 am,
1/5

कृति सेनन

जी सिने अवॉर्ड्स 2024 की शाम कृति सेनन ने जमकर अपना ग्लैमरस लुक दिखाया. एक्ट्रेस मर्जेंटा कलर का हाई स्लिट गाउन पहन इवेंट में पहुंची थीं. कृति ने डिजाइनर गाउन के साथ सटल मेकअप और बालों को ओपन रखकर अपना लुक पूरा किया था. 

2/5

कियारा आडवाणी फोटोज

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी पिंक कलर के फिशटेल गाउन में बेहद खूबसूरत लगीं. कियारा ने डिजाइनर गाउन के साथ गले में डायमंड नेकलेस कैरी किया था. एक्ट्रेस ने सटल मेकअप के साथ बेहद ही लाइट कलर की लिपशेड कैरी की थी और अपने बालों को बीच से पार्टिशन देकर वेवी लुक में ओपन छोड़ा था.

3/5

अनन्या पांडे

अनन्या पांडे ने चमचमाते सीक्वेन वाले हाई स्लिट गाउन में अपना ग्लैमरस लुक फ्लॉन्ट किया. अनन्या पांडे ने सिजलिंग ड्रेस के साथ कानों में मैचिंग ईयरिंग्स कैरी किए थे. अनन्या पांडे ने सटल मेकअप और बालों को जूड़ा में स्टाइल करके अपना लुक कंपलीट किया था. 

4/5

शरवारी वाघ

एक्ट्रेस शरवारी वाघ ने हद से ज्यादा ग्लैमरस लुक में जी सिने अवॉर्ड्स में एंट्री ली थी. शरवारी वाघ ने व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप और ब्लैक स्कर्ट कैरी की थी. सिजलिंग लुक के साथ शरवारी ने किसी तरह की हैवी ज्वेलरी कैरी नहीं की थी. एक्ट्रेस ने अपना लुक सटल मेकअप के साथ पूरा किया था. 

5/5

मेधा शंकर

12वीं फेल फेम मेधा शंकर ने भी अपना खूबसूरत अंदाज स्टाइलिश गाउन में दिखाया. एक्ट्रेस ने ग्रे कलर के चमचमाते गाउन के साथ गले में चोकर नेकलेस कैरी किया था. मेधा शंकर ने सटल मेकअप के साथ बेहद ही लाइट कलर की लिपशेड कैरी की थी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link