Kriti Sanon-Shahid Kapoor: ब्राउन ड्रेस, लॉन्ग कोट में कृति लगीं कमाल, तो शाहिद ने भी इस अंदाज में लूटी लाइमलाइट; एक्टर्स का विंटर लुक वायरल

Kriti Sanon and Shahid Kapoor Photos: कृति सेनन और शाहिद कपूर की जोड़ी पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर 9 फरवरी को देखने को मिलने वाली है. साइंस और फिक्शन के साथ रोमांटिक ड्रामा फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में कृति सेनन और शाहिद कपूर स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. ऐसे में कृति और शाहिद अपनी नई फिल्म के प्रमोशन में खूब बिजी हैं. हाल ही में पैपराजी ने कृति और शाहिद को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया था.

प्राची टंडन Mon, 05 Feb 2024-11:48 am,
1/5

कृति सेनन और शाहिद कपूर इन दिनों अपनी नई फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के प्रमोशन में खूब बिजी चल रही हैं. कृति और शाहिद को पैपराजी ने हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया था. जहां कृति और शाहिद दोनों का ही स्टाइलिश विंटर लुक देखने को मिला. 

 

2/5

कृति सेनन ने ब्राउन कलर की ड्रेस के साथ लॉन्ग कोट कैरी किया था. ब्राउन ड्रेस से एक शेड लाइटर ही कृति का कोट का कलर था. साथ ही एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर के स्पोर्ट शूज पहने थे. 

3/5

कृति सेनन ने एयरपोर्ट लुक को काफी सिंपल रखा था. ऐसे में कृति ने सटल मेकअप के साथ बेहद ही नेचुरल कलर की लिपशेड कैरी की थी. साथ ही एक्ट्रेस ने बालों को बीच से पार्टिशन करके ओपन छोड़ा था. कृति का यह विंटर लुक फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. 

4/5

वहीं शाहिद कपूर के लुक की बात करें तो एक्टर ने व्हाइट टी-शर्ट के साथ मैचिंग पैंट्स कैरी की थीं. व्हाइट टी-शर्ट पर एक्टर ने ब्लैक कलर की लैदर जैकेट पहनी थी. ब्लैक जैकेट में शाहिद कपूर काफी डैशिंग लग रहे थे.

5/5

कृति सेनन और शाहिद कपूर की नई फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में शाहिद कपूर एक साइंटिस्ट का रोल निभा रहे हैं तो वहीं कृति सेनन एक रोबोट बनी हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link