Bigg Boss OTT 3: पायल और अरमान मलिक से कहीं ज्यादा हैं कृतिका के फॉलोअर्स, 7 दिन के प्यार में रचा ली बेस्टफ्रेंड के पति से शादी

Bigg Boss OTT 3 kritika Malik: `बिग बॉस ओटीटी 3` का आगाज हो चुका है. इस शो में शामिल कंटेस्टेंट्स में से फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के साथ आए हैं. यूं तो 200 करोड़ की नेटवर्थ वाले इस यूट्यूबर की पूरी फैमिली ही काफी फेमस हैं, लेकिन उनकी दूसरी पत्नी कृतिका की फैन फॉलोइंग अरमान और उनकी पहली पत्नी पायल से कहीं ज्यादा है.

मृदुला भारद्वाज Wed, 26 Jun 2024-9:33 am,
1/6

अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के साथ बिग बॉस ओटीटी 3 में

'बिग बॉस ओटीटी 3' हाल ही में शुरू हुआ है. इस शो में मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के साथ घर में रहने के लिए आए हैं. घर के अंदर ही नहीं, घर के बाहर भी अरमान मलिक को दो पत्नियों की वजह से निशाना बनाया जा रहा है. 'बिग बॉस' के घर में दाखिल होने से पहले जब अनिल कपूर ने अरमान मलिक से पायल और कृतिका में से चुनने को कहा गया तो उन्होंने पायल को कृतिका को दी थी. भले ही अरमान ने पायल को आगे रखा हो, लेकिन फैन्स कृतिका मलिक को आगे रखते हैं.

2/6

फैन फॉलोइंग के मामले में कृतिका अरमान मलिक और पायल दोनों से कहीं ज्यादा आगे

दरअसल, फैन फॉलोइंग के मामले में फैन्स कृतिका को अरमान मलिक और पायल दोनों से कहीं ज्यादा आगे रखते हैं. भले ही अरमान मलिक के यूट्यूब चैनल के 7.67 मिलियन सब्सक्राइबर हों, लेकिन इंस्टाग्राम फैन फॉलोइंग के मामले में कृतिका मलिक सबसे आगें हैं. इंस्टाग्राम पर कृतिका के 8.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

3/6

किसके हैं कितने फॉलोअर्स

वहीं, अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल के इंस्टाग्राम पर 6.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अरमान मलिक के इंस्टाग्राम पर 3.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. पायल, कृतिक और अरमान तीनों सोशल मीडिया पर अपने व्लॉग्स, झगड़ों, प्यार और लगभग हर चीज को लेकर ही सुर्खियां बटोरते रहते हैं.

 

4/6

अरमान मलिक ने 2011 में पायल से शादी की थी

बता दें कि अरमान मलिक ने 2011 में पायल से शादी की थी, जिनके साथ उनका एक बेटा चिरायु है. शादी के सात साल बाद अरमान की जिंदगी में कृतिका आईं, जो पायल की बेस्ट फ्रेंड भी है. कृतिका और अरमान की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है. दरअसल, कृतिका और अरमान की लव स्टोरी की शुरुआत भी पायल की वजह से हुई थी.

5/6

फोन से शुरू हुई अरमान और कृतिका की बातचीत

कृतिका पायल के बेटे के जन्मदिन की पार्टी में आई थी. इस पार्टी से अपनी एक फोटो लेने के लिए कृतिका ने जब पायल को कहा था तो उन्होंने अरमान का नंबर दे दिया. इसके बाद कृतिका और अरमान की बातचीत शुरू हो गई. कृतिका ने आगे बताया कि उनका देहरादून जाने का प्लान बनाया था, लेकिन कैंसिल हो गया है. पर मैं घर में देहरादून बताकर आ गई थी.

6/6

सात दिन के प्यार में कृतिका-अरमान ने कर ली शादी

कृतिका ने बताया कि ऐसे में पायल ने मुझे कहा कि तुम 7 दिन मेरे घर में रह जाओ. उन 7 दिनों के अंदर ही मुझे और अरमान मलिक को एक-दूसरे से प्यार हो गया. इसके बाद मैंने और अरमान ने पायल को सब बता दिया. पायल की जिंदगी में भूचाल आ गया, क्योंकि उनकी सबसे अच्छी दोस्त ही उनकी सौतन बनने जा रही थी. पायल को सच बताने के बाद अरमान और कृतिका ने शादी कर ली.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link