Laxmi Narayan Yog: बुध-शुक्र बनाएंगे `लक्ष्मी नारायण योग`, इन 5 राशियों की जागेगी सोई किस्मत, अचानक बनेंगे धनलाभ के योग!

Laxmi Narayan Yog on Dhanteras: अक्टूबर का महीना समाप्त होने वाला है और कुछ ही दिन में नवंबर शुरू हो जाएगा. अक्टूबर का आखिरी हफ्ता बहुत खास होने वाला है क्योंकि इसी हफ्ते दिवाली का त्योहार भी मनाया जाएगा. साथ ही धनतेरस भी इसी हफ्ते मनाया जाएगा. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार भी ये सप्ताह बहुत विशेष है. ज्योतिष गणना के अनुसार 29 अक्टूबर यानी धनतेरस के त्योहार पर बुध और शुक्र मिलकर लक्ष्मी नारायण योग बनाएंगे. ये योग सभी 12 राशियों में से 5 राशियों के लिए शुभ रहेगा. आइए जानते हैं ये राशियां कौन-कौन सी हैं...

गुरुत्व राजपूत Sat, 26 Oct 2024-8:47 am,
1/5

1. वृष राशि

वृष राशि के जातकों के लिए लक्ष्मी नारायण योग शुभ रहेगा. जीवन में कोई समस्या चल रही थी तो वो समाप्त होगी. इस हफ्ते अचानक धनलाभ हो सकता है. नौकरी करने वाले लोगों के लिए आय के नए सोर्स बन सकते हैं जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. वहीं, व्यापारियों के व्यापार का विस्तार हो सकता है. दांपत्य जीवन की समस्याओं से छुटकारा मिलेगा.

2/5

2. कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों के लिए लक्ष्मी नारायण योग शुभ समाचार लेकर आएगा. मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगा, पॉजिटिव फील करेंगे. संपत्ति, वाहन के मालिक बन सकते हैं. कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का भरपूर सपोर्ट मिलेगा, साथ ही काम की तारीफ भी की जाएगी. लवलाइफ में चल रही समस्याएं दूर होंगी. जो लोग पॉलिटिक्स से जुड़े हैं उनके लिए समय अनुकूल रहने वाला है.

3/5

3. सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों के करियर के लिए समय अनुकूल रहने वाला है. नए अवसर प्राप्त होंगे. पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे. बड़े बुजुर्गों और छोटों का साथ बना रहेगा. निवेश करने के लिए समय अच्छा है. व्यापारियों को नए प्रोजेक्ट मिल सकते हैं जिसमें मुनाफा भी तगड़ा होगा. छोटी सी छोटी बीमारी को इस समय नजरअंदाज न करें. स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा.

4/5

4. कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोगों के पारिवारिक जीवन में चल रही समस्याओं का हल होगा. कोर्ट-कचहरी से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी. विद्यार्थी लोग जो किसी प्रतियोगिक परीक्षा की तैयारी में लगे हुए हैं उन्हें अच्छे परिणाम मिलेंगे. शादीशुदा लोगों का समय अच्छा रहेगा. जो लोग सिंगल हैं उन्हें पार्टनर भी मिल सकता है. वहीं, अगर किसी कार्य में बाधाएं आ रही थीं तो वो दूर होंगी. 

5/5

5. मीन राशि

मीन राशि के लोगों को हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. आर्थिक स्थिति में भी सुधार देखने को मिलेगा. अगर आपका धन कहीं अटका हुआ है तो वो आपको प्राप्त हो सकता है. रिलेशनशिप में आ रही प्रॉब्लम दूर होंगी. मेहनत का फल मिलेगा. अगर किसी बीमारी से बहुत समय से परेशान हैं तो वो दूर होगी और स्वास्थ्य में सुधार देखने को मिलेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link