लखनऊ सुपर जाएंट्स के प्लेयर ने रचाई शादी, गर्लफ्रेंड को बनाया जीवनसाथी, सामने आई तस्वीर

Prerak Mankad Marriage: क्रिकेट जगत में शादियों का दौर जारी है. हाल ही में भारतीय तेज गेंदबाज चेतन सकारिया शादी के बंधन में बंधे थे और अब भारत के बल्लेबाज प्रेरक मांकड़ ने भी शादी कर ली है.

रोहित राज Wed, 17 Jul 2024-8:44 am,
1/5

प्रेरक मांकड़ की शादी

आईपीएल 2024 में लखनऊ सुपर जायंट्स का हिस्सा रहे प्रेरक ने अपनी गर्लफ्रेंड किंजल से शादी की. दोनों की शादी की तस्वीर लखनऊ सुपर जायंट्स के सोशल मीडिया पर शेयर की गई. तस्वीर में प्रेरक और उनकी पत्नी के साथ लखनऊ के कई क्रिकेटर नजर आए.

2/5

शादी में शामिल हुए ये क्रिकेटर

शेयर की गई तस्वीर में लखनऊ के स्टार तेज गेंदबाज मयंक यादव भी दिख रहे हैं. उनके अलावा पंजाब किंग्स के जितेश शर्मा और लखनऊ के यश ठाकुर भी तस्वीर में नजर आ रहे हैं. इस दौरान मयंक यादव कोट सूट में दिखाई दिए, जबकि बाकी खिलाड़ी पारंपरिक ड्रेस में नजर आए.

3/5

गर्लफ्रेंड के बारे में खुलासा

प्रेरक ने हाल ही में गर्लफ्रेंड किंजल के बारे में सबको बताया था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर किंजल के साथ रोमांटिंक तस्वीरें शेयर की थी. उन्होंने लिखा, ''5 साल की दोस्ती ने एक रोमांचक मोड़ लिया और मुझे जीवन भर के लिए मेरा चीयरलीडर मिल गया.'' 

4/5

2022 में किया था आईपीएल डेब्यू

प्रेरक मांकड़ ने 2022 में आईपीएल डेब्यू किया था. उन्होंने डेब्यू मुकाबला पंजाब किंग्स की तरफ से खेला था. फिर 2023 में उन्हें लखनऊ ने 20 लाख की बेस प्राइज पर अपने साथ जोड़ा था. 2024 में वह लखनऊ का हिस्सा रहे थे.

5/5

घरेलू क्रिकेट में अनुभवी

घरेलू क्रिकेट के लिहाज से प्रेरक एक अनुभवी क्रिकेटर हैं, जो सौराष्ट्र के लिए खेलते हैं. उन्होंने अब तक 54 फर्स्ट क्लास, 60 लिस्ट-ए और 47 टी20 मुकाबले खेल लिए हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link