Madhuri Dixit Photos: Madhuri Dixit Photos: चंदन सा बदन, चंचल चितवन, माधुरी की अदा देख दिल करने लगे धक-धक

Madhuri Dixit Pics: माधुरी दीक्षित को यूं ही बॉलीवुड की धक-धक गर्ल नहीं कहते. आज भी एक झलक से दिलों को लुभाने और बहकाने का दम रखती हैं ये हसीना.

पूजा चौधरी Tue, 12 Dec 2023-7:06 pm,
1/5

माधुरी ने फिर धड़काया दिल

माधुरी दीक्षित एक बार फिर बेहद ही खूबसूरत अंदाज में दिखीं कि उन्हें देखते ही दिल धक-धक करने लगे. उनकी अदा को देख एक गाना जुबां पर आ गया...चंदन सा बदन, चंचल चितवन. पिंक साड़ी में नजर आईं माधुरी ने वाकई दिल चुरा लिए.

2/5

अदा और अंदाज से लूट चैन

मौका था माधुरी दीक्षित की मराठी फिल्म पंचक के ट्रेलर लॉन्च का जिसमे एक्ट्रेस एक अलग अंदाज में दिखेंगीं. इस मौके पर माधुरी के पति डॉ. श्रीराम नेने भी मौजूद दिखे जिन्होंने फिल्म की तारीफ मराठी में की वो भी अमेरिकन एक्सेंट में.

3/5

साड़ी में लगीं सबसे हसीन

यूं तो माधुरी हर लिबास में खूब जचती हैं लेकिन इंडियन लुक के क्या कहने. खास मौका था तो माधुरी भी और खास अंदाज में बन ठन कर निकलीं और दिल चुरा लिए. माधुरी दीक्षित का ये लुक अब खूब वायरल हो गया है और उनके लुक्स की चर्चा हो रही है.

4/5

आज भी ढाती हैं कहर

माधुरी दीक्षित 56 साल की है लेकिन उन्हें देखकर ये कहना मुश्किल है. सिर्फ माधुरी ही नही बल्कि उनके लाइफ पार्टनर यानि श्री राम नेने की उम्र भी मानो थम सी गई है. इस जोड़े को देखकर इनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है.  

5/5

जल्द आने वाली है फिल्म पंचक

यही वजह है कि आज भी माधुरी दीक्षित की फैन फोलोइंग कम नहीं हुई है. आज भी वो करोड़ों दिलों पर राज करती हैं. जल्द ही माधुरी रियलिटी शो डांस दीवाने को जज करती हुई दिखाने देने वाली हैं ये शो बस जल्द से जल्द शुरू होने वाला है. इन दिनों फिल्मो के अलावा माधुरी रियलिटी शो में खूब नजर आती हैं.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link