आज इन 5 राशि वालों के द्वार खटखटाएंगी धन की देवी, हाथ में दे जाएंगी किस्मत की चाबी, बन रहा है ये बेहद `शुभ संयोग`

Luckiest Zodiac Sign: शुक्रवार का दिन मां लक्ष्मी को बेहद पसंद है. इस दिन भौतिक सुख-सुविधाओं के स्वामी शुक्रदेव को समर्पित है. 6 अक्टूबर शुक्रवार के दिन सर्वार्थ सिद्धि योग, शिव योग और आर्द्रा नक्षत्र का शुभ संयोग बन रहा है, जो कि कुछ राशि वालों के लिए बेहद खास रहेगा. जानें इन राशि वालों के बारे में.

शिल्पा जैन Fri, 06 Oct 2023-6:08 am,
1/6

आज बन रहे हैं कई शुभ संयोग

 6 अक्टूबर को अश्विन मास के कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि है. इस दिन चंद्रमा मिथुन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. साथ ही, आज के दिन कई शुभ संयोगों का निर्माण हो रहा है, जो कि कई राशि वालों के लिए शुभ साबित होंगे. ऐसे में शुक्रवार का दिन पांच राशि वालों के लिए बेहद शुभ माना जा रहा है. इन्हें बेहतर परिणाम मिलेंगे और भाग्य का साथ मिलेगा. जानें इन राशियों के बारे में.

2/6

वृषभ राशि

आज का दिन इस राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ रहेगा. ये लोग शत्रुओं पर काबू पाने में सफल रहेंगे. कानूनी मामले में फैसला आपके पक्ष में रहेगा. इतना ही नहीं, परिवार के सदस्यों की खुशियों में वृद्धि होगी. अगर आप साझेदारी में बिजनेस करना चाहते हैं, तो ये समय आपके लिए अनुकूल साबित होगा. जीवनसाथी के साथ मिलकर नई संपत्ति या वाहन खरीद सकते हैं. साझेदारी में बिजनेस कर सकते हैं. नौकरीपेशा जातकों को अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा, जिससे उनके पद और प्रभाव में बढ़ोतरी होगी. 

3/6

कर्क राशि

आज का दिन इन राशि वालों के लिए बेहद शुभ फलदायी रहने वाला है. सर्वार्थ सिद्धि योग का लाभ मिलेगा. भाग्य का साथ मिलेगा. व्यापारियों का आज विशेष लाभ हो सकता है. समय का फायदा उठाने में सफल होंगे. पिता के साथ संबंधों में सुधार आएगा. भाई-बहनों में चल रहे विवाद सुलझेंगे और खुशियां आएंगी. काम की सराहना होगी. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. तीर्थ स्थल पर जा सकते हैं. संतान संबंधी समस्याओं से राहत मिलेगी. 

4/6

सिंह राशि

ये समय सिंह राशि वालों के लिए फायदेमंद होगा. इन लोगों पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा बरसेगी. भाग्य का साथ मिलेगा. अटके हुए कार्य पूरे होंगे. धन की प्राप्ति होने के योग बन रहे हैं. अपनी वाणी से दूसरों को अपनी ओर आकर्षित करने में सक्षम होंगे. मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. इतना ही नहीं, इस समय मां लक्ष्मी की कृपा से कारोबार में वृद्धि होगी. ससुराल पक्ष से रिश्तों में मजबूती आएगी. 

5/6

कन्या राशि

बता दें कि इस राशि वालों के लिए 6 अक्टूबर का दिन अनुकूल रहने वाला है. इस राशि के जातकों के लिए कल शिव योग शुभ रहने वाला है. जीवनसाथी के साथ संपत्ति में वृद्धि होगी. धन लाभ के लिहाज से भी आज का दिन बहुत खास है. धन निवेश करने की सोच रहे हैं, तो कोई प्रॉपर्टी या घर खरीद कर कर सकते हैं. नौकरीपेशा जातकों को किसी दूसरी कंपनी  से इंटरव्यू के लिए बुलावा आ सकता है. प्रेम और वैवाहिक जीवन में आपका नियंत्रण रहेगा. 

6/6

मकर राशि

आज का दिन मकर राशि वालों के लिए लाभदायी रहने वाली है. दोस्तों के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिलेगा. स्वास्थ्य संबंधी समस्या से परेशान हैं, तो इस समय सेहत में सुधार होगा और आरोग्य की प्राप्ति होगी. परिवार के किसी सदस्य के विवाह में आ रही बाधाएं दूर होंगी. रोजगार की तलाश कर रहे जातकों को आज करियर में तरक्की के योग बन रहे हैं. नौकरीपेशा और व्यापारियों के बैंक बैलेंस में बढ़ोतरी होगी और पारिवारिक जीवन का भी आंनद लेंगे. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link