शॉर्ट ड्रेस और हाई हील्स पहन मनारा चोपड़ा ने दिखाया ग्लैमरस अंदाज, फैंस हुए इंप्रेस, देखें Photos

Mannara Chopra: `बिग बॉस 17` का हिस्सा बनने के बाद से मनारा चोपड़ा फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं. फैंस उनके काम के साथ-साथ फैशन और स्टाइल को भी बहुत पसंद कर रहे हैं. हाल ही में मनारा ने एक बार फिर बहुत कमाल की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की. पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस और हाई हील्स में वो बहुत ग्लैमरस नजर आ रही हैं. फैंस को भी मनारा का लुक पसंद आ रहा है. आइए देखते हैं उनकी दिलकश तस्वीरें.

गीतू कत्याल Fri, 19 Apr 2024-3:37 pm,
1/5

मनारा चोपड़ा की लेटेस्ट फोटोज

मनारा चोपड़ा इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ बहुत एक्टिव रहती हैं. समय-समय पर फैंस के साथ फोटोज शेयर करती हैं. आज उन्होंने एक बार फिर फैंस को स्टाइलिश अंदाज दिखाया है. तस्वीरों में वो बहुत कमाल की नजर आ रही हैं.

2/5

पिंक ड्रेस में दिखीं खूबसूरत

फोटोज में मनारा पिंक कलर की बहुत ही प्यारी ड्रेस में दिख रही हैं. शॉर्ट ड्रेस के साथ उन्होंने हाई हील्स कैरी किए हैं. आउटफिट के साथ-साथ हील्स भी बहुत कमाल की नजर आ रही हैं. 

3/5

स्वीट स्माइल ने जीता दिल

मनारा की स्वीट स्माइल देख फैंस इंप्रेस हो गए हैं. फोटोज में वो बहुत प्यारी नजर आ रही हैं. ड्रेस के साथ उन्होंने लाइट मेकअप कैरी किया है. साथ ही लूज कर्ल वाला हेयरस्टाइल किया है. उनका कंप्लीट लुक दमदार दिख रहा है. 

4/5

करती दिखीं मस्ती

ये फोटोज मनारा के शूट की हैं, जहां वो मस्ती करती दिख रही हैं. बता दें कि मनारा चेहरे पर हमेशा ही प्यारी सी मुस्कान दिखाई देती है और इसलिए फैंस उन्हें बहुत पसंद करते हैं.

5/5

अलग है फैशन सेंस

मनारा का एक अलग फैशन सेंस है, जो फैंस को बहुत पसंद आता है. वो हर तरह के आउटफिट में दिखती हैं. यूनीक, स्टाइलिश और कूल लुक में मनारा दमदार नजर आती हैं.   

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link