जीप के बोनट पर सवार होकर `भैया जी` का ट्रेलर लॉन्च करने पहुंचे मनोज बाजपेयी, स्वैग ऐसा मुंह रह जाएगा खुला

Bhaiyya Ji Trailer Launch Event: मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की फिल्म `भैया जी` (Bhaiyya Ji) का मुंबई में दमदार अंदाज में ट्रेलर लॉन्च हुआ. इस ट्रेलर को लॉन्च करने फिल्म की पूरी स्टारकास्ट खुली जीप में सवार होकर पहुंचीं. इस मौके पर मनोज बाजपेयी जीप की बोनट पर खड़े होकर अपने तेज तर्राज तेवर दिखाते नजर आए तो वहीं, बाकी स्टारकास्ट उनके साथ किलर पोज देती नजर आईं. तस्वीरों में देखिए `भैया जी` के ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म की स्टारकास्ट कितने स्वैग के साथ पहुंचीं.

शिप्रा सक्सेना Thu, 09 May 2024-4:08 pm,
1/5

काले कपड़ों में पहुंचे मनोज बाजपेयी

मनोज बाजपेयी की अमकमिंग फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर लॉन्च के दौरान मनोज बाजपेयी ऑल ओवर ब्लैक आउटफिट में पहुंचे. ब्लैक पैंट, ब्लैक टी-शर्ट, ब्लैक जैकेट, ब्लैक गले में दुपट्टा और ब्लैक शूज और चेहरे पर काले गॉगल्स लगाए पहुंचे.

2/5

जीप के बोनट पर हुए सवार

मनोज बाजपेयी ने नीले रंग की जीप के बोनट पर खड़े होकर दमदार एंट्री मारी. जीप के बोनट पर मनोज जैसे ही पैप्स के सामने आए तो हर तरफ लोग उन्हें ताकते रह गए. मनोज का स्वैग तस्वीरों में ऐसा है कि फोटोज देखते ही बन रही है.

 

3/5

जीप में सवार स्टारकास्ट

मनोज संग जीप में सवार होकर फिल्म की स्टारकास्ट भी ट्रेलर लॉन्च करने पहुंचीं. एक्टर के साथ फिल्म की स्टारकास्ट काफी एक्साइटेड दिखीं. 

4/5

भैया जी ट्रेलर लॉन्च इवेंट

ट्रेलर लॉन्च पर मनोज बाजपेयी ने फिल्म के नाम के ऊपर भी रिएक्ट किया. एक्टर ने कहा- 'हमें यूपी बिहार, एमपी के लोगों का भैया कहकर मजाक नहीं उड़ाना चाहिए. बल्कि उनका सम्मान करना चाहिए.'

5/5

24 मई को देगी दस्तक

'भैया जी' फिल्म 24 मई को 2024 को रिलीज होगी. इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में मनोज बाजपेयी रॉबिन हुड के देसी अंदाज में नजर आए हैं. ये फिल्म उन्हें एक्शन स्टार के तौर पर हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link