शादी के लिए जयपुर रवाना हुईं मीरा चोपड़ा, मुंबई एयरपोर्ट पर सिंपल लुक में नजर आईं प्रियंका की कजिन; देख तस्वीरें 

Meera Chopra Simple Look: प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा 40 साल की उम्र में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रक्षित केजरीवाल के साथ राजस्थान में शादी करने जा रही हैं, जिसके लिए एक्ट्रेस आज मुंबई से जयपुर के लिए रवाना हो चुकी हैं. एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनमें `सफेद` की एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा एकदम सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. चलिए एक नजर डालते हैं जल्द दुल्हन बनने जा रहीं एक्ट्रेस के लुक पर.

वंदना सैनी Sun, 10 Mar 2024-7:40 pm,
1/5

जयपुर रवाना हुईं मीरा चोपड़ा

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा की जरिन मीरा चोपड़ा भी जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. मीरा 40 साल की उम्र में अपने बॉयफ्रेंड रक्षित केजरीवाल के साथ जयपुर में सात फेरे लेंगी, जिसके लिए एक्ट्रेस आज रवाना हो चुकी हैं. हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 

2/5

सिंपल लुक में आईं नजर

इस दौरान मीरा चोपड़ा बेहद ही सिंपल लुक कैरी किए नजर आईं. एक्ट्रेस ग्रे कलर की क्रॉप टॉर के साथ डार्क ब्लू स्कर्ट में नजर आ रही हैं, जिसमें सामने की ओर एक कट नजर आ रहा. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा है और ब्लैक सनग्लासेस नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस सिंपल लुक को खूब पसंद किया जा रहा है. 

3/5

मीरा चोपड़ा की शादी

मीरा और रक्षित की शादी के फंक्शन्स 11 मार्च से शुरू होंगे. सबसे पहले मेहंदी का फंक्शन होगा, जिसके बाद संगीत और कॉकटेल नाइट होगी. 12 मार्च को सुबह हल्दी की रस्म होगी और 12 मार्च को ही मीरा चोपड़ा और रक्षित केजरीवाल हिंदू रीति-रिवाजों से शादी के बंधन में बंध जाएंगे. शाम 4.30 बजे जयमाल होगी और इसके बाद दोनों सात फेरे लेंगे और उसी दिन रात 9 बजे दोनों की डिनर और रिसेप्शन पार्टी होगी.

4/5

मीरा चोपड़ा का बॉयफ्रेंड

प्रियंका, परिणीति और मनारा चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब दोनों राजस्थान के जयपुर में एक डेस्टिनेशन वेडिंग के तहत शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. दोनों की शादी में करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल होंगे. इसके अलावा मीरा की तीनों कजिन भी शादी में हिस्सा ले सकती हैं. 

5/5

मीरा चोपड़ा का वर्कफ्रंट

मीरा चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपनी शुरुआत 2005 में तमिल फिल्म 'अन्बे अरुयिरे' से डेब्यू किया था, जिसके बाद एक्ट्रेस 'सेक्शन 375' और 'गैंग ऑफ घोस्ट्स' और '1920 लंदन' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इन दिनों एक्ट्रेस ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 के शो 'सफेद' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link