सुर्ख लाल लहंगा, गले में चोकर हार पहनकर दुल्हन बनीं प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर मीरा चोपड़ा, रक्षित संग लिए सात फेरे

Meera Chopra Rakshit Wedding: प्रियंका चोपड़ा और परिणीती के बाद उनकी एक और कजिन सिस्टर मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) शादी के बंधन में बंध गई हैं. मीरा ने जयपुर में लॉग टाइम बॉयफ्रेंड बिजनेसमैन रक्षित केजरीवाल संग फेरे लिए. शादी की फोटोज को इस न्यूली वेड कपल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें दोनों बेहद हसीन लग रहे हैं.

शिप्रा सक्सेना Tue, 12 Mar 2024-8:21 pm,
1/5

चुना सुर्ख लाल रंग

शादी की फोटोज को मीरा चोपड़ा और रक्षित ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. फोटोज शेयर कर लिखा- 'जिंदगी भर की खुशियां...लड़ाई झगड़े और आंसू और ये खूबसूरत यादें...हर जन्म तेरे साथ.' 

2/5

सब्यसाची लहंगा चोली

मीरा चोपड़ा ने अपनी शादी में सब्यसाची का रेड कलर का लहंगा चोली पहना. इसके साथ ही ऑरेंज कलर का दुपट्टा सिर पर लिया. इस शादी के लहंगे में एक खास सिंबल नजर आया जो मीरा के लहंगे की बेल्ट में सामने दिखा. 

 

3/5

गले में भारी हार

अपने लुक को एक्ट्रेस ने बेहद सिंपल और खूबसूरत रखा. एक्ट्रेस ने गले में हैवी चोकर हार, मांग टीका, कान में झुमके, नाक में नथ और हाथ में कलीरें पहनकर बेहद सुंदर लगीं. 

 

4/5

दूल्हे राजा

रक्षित केजरीवाल ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी में काफी हैंडसम लगे. रक्षित ने शेरवानी के कलर की पगड़ी और उसी कलर की मोजरी में नजर आए. इसके साथ ही गले में हार पहना.

 

5/5

करियर

मीरा चोपड़ा ने साउथ फिल्मों में काम करना साल 2005 में शुरू कर दिया था. लेकिन बॉलीवुड में कदम साल 2014 में 'गैंग ऑफ घोस्ट' फिल्म से रखा. इसके बाद अलग-अलग भाषाओं में कई फिल्में की, लेकिन प्रियंका जितना नाम नहीं कमा पाईं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link