K3G वाला शाहरुख-काजोल का बेटा अब हो गया है हैंडसम हंक, इस फिल्म से करने जा रहा डेब्यू

Jibraan Khan: आपको वह छोटा बच्चा याद है, जिसने `कभी खुशी कभी गम` में शाहरुख खान और काजोल के बेटे का रोल किया था. उस बच्चे का नाम जिब्रान खान है, जो अब बड़ा हो चुका है और बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने के लिए भी तैयार है.

मृदुला भारद्वाज Thu, 30 May 2024-4:00 pm,
1/7

कभी खुशी कभी गम में शाहरुख खान और काजोल के बेटे का किरदार

करण जौहर की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में शाहरुख खान और काजोल के बेटे का किरदार निभाने वाला चाइल्ड आर्टिस्ट अब काफी बड़ा हो गया है. क्रिश रायचंद के किरदार में अपनी परफॉर्मेंस से दिल जीतने वाले इस एक्टर का नाम जिब्रान खान है, जो अब एक हैंडसम हंक बन चुके है. जिब्रान खान जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू भी करने जा रहे हैं.

2/7

इश्क विश्क रिबाउंड के साथ बॉलीवुड डेब्यू

जिब्रान खान फिल्म 'इश्क विश्क रिबाउंड' के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म में जिब्रान के किरदार का नाम सहीर है. फिल्म में जिब्रान खान के अलावा ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना रोशन और एक्टर रोहित सर्राफ भी हैं. पश्मीना रोशन की भी यह डेब्यू फिल्म है. 

 

3/7

एक्साइटेंड और खुश हैं जिब्रान खान

जिब्रान खान के लिए यह एक बहुत लंबा सफर रहा है. तकरीबन 20 साल हो गए, जब फैन्स ने उन्हें स्क्रीन पर देखा और वह भी एक बच्चे के तौर पर. अब इतने सालों के बाद स्क्रीन पर वापसी करने को लेकर जिब्रान खान काफी एक्साइटेंड और खुश हैं.

 

4/7

जिब्रान खान ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट

 'कभी खुशी कभी गम' के अलावा जिब्रान खान ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म 'क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता' में गोविंदा और 'रिश्ते' अनिल कपूर के बेटे की भूमिका निभाई है.

5/7

मशहूर अभिनेता फिरोज खान के बेटे

जिब्रान खान के पिता मशहूर अभिनेता फिरोज खान हैं. फिरोज खान वहीं अभिनेता है, जिन्होंने 1988 में आई बीआर चोपड़ा की पौराणिक टेलीविजन सीरीज 'महाभारत' में अर्जुन की भूमिका निभाई थी. 

6/7

टीवी सीरियल और विज्ञापनों में भी किया काम

जिब्रान खान ने साल 2000 में आए बीआर चोपड़ा के टेलीविजन सीरियल 'विष्णु पुराण' में ध्रुव की भूमिका निभाई थी. जिब्रान ने हिंदी फिल्मों में एंट्री बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 'कभी खुशी कभी गम' के साथ ली थी, जिसके बाद उन्होंने कई और फिल्मों और विज्ञापनों में काम किया. 

 

7/7

ब्रह्मास्त्र में असिस्टेंट डायरेक्टर

बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कुछ काम करने के बाद जिब्रान ने अपनी पढ़ाई पूरी की. इसके बाद उन्होंने शामक डावर इंस्टीट्यूट में डांस इंस्ट्रक्टर के रूप में काम करना शुरू किया. जिब्रान खान ने करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में भी काम किया.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link