आज अच्छा हो सकता है वृश्चिक, मकर राशि वालों का दिन, ये रहें सावधान, जानें अपना राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2452224

आज अच्छा हो सकता है वृश्चिक, मकर राशि वालों का दिन, ये रहें सावधान, जानें अपना राशिफल

Today Horoscope: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 30 सितंबर दिन सोमवार है. आज का दिन मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा होने वाला है जानते हैं. 

आज अच्छा हो सकता है वृश्चिक, मकर राशि वालों का दिन, ये रहें सावधान, जानें अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal: ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का जिक्र किया गया है. राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का भी विश्लेषण किया जाता है. हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 30 सितंबर दिन सोमवार है. ज्योतिष में सोमवार का दिन भोलेनाथ को समर्पित होता है. इस दिन महादेव की विधिवत पूजा करने से कई सारे लाभ मिलते हैं. आज का दिन किन राशि वालों के लिए अच्छा होने वाला है, किसे सावधानी बरतनी है आइए जानते हैं  एस्ट्रोलॉजर डॉ.रुचिका अरोड़ा से मेष से लेकर मीन राशि तक वालों का हाल.

मेष
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन बाकि दिनों के मुकाबले अच्छा हो सकता है, बिजनेस में बढ़ोतरी हो सकती है, पत्नी से प्रेम मिलेगा. 
वृषभ
वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन अन्य दिनों के मुकाबले बढ़िया रहेगा. बिजनेस करने वालों के जीवन में तरक्की हो सकती है, आपको कोई काम करके खुशी मिल सकती है. 
मिथुन
मिथुन मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानियों से भरा हो सकता है. बिजनेस को लेकर काफी ज्यादा परेशान हो सकते हैं. 
कर्क 
कर्क राशि वालों के लिए आज सूझबूझ के साथ आगे बढ़ने वाला दिन हो सकता है. दुश्मनों से सावधान रहें. किसी के बहकावे में न आएं वरना दिक्कतें हो सकती हैं. 
सिंह 
सिंह राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन मिला- जुला हो सकता है. बिजनेस में होने वाले उतार- चढ़ाव को लेकर परेशान हो सकते हैं. वाहन चलाते समय सावधान बरतें.
कन्या
कन्या राशि वाले लोगों के जीवन में आज उतार- चढ़ाव देखने को मिल सकता है. नौकरी करने वाले जातकों को कोई शुभ सूचना मिल सकती है. पड़ोसी से सावधान रहें बात बिगड़ सकती है. 
तुला
आज का दिन काफी ज्यादा व्यस्तताओं से भरा हो सकता है. कोई जरूरी काम न कर पाने से काफी उदास हो सकते हैं. पुराने दोस्त से बहुत दिनों बाद बात होगी.
वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. बिजनेस करने वाले लोगों के जीवन में काफी बढ़ोत्तरी हो सकती है, नौकरी करने वाले लोगों को शुभ सूचना प्राप्त होगी. 
धनु
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन मिला- जुला हो सकता है. बिजनेस में घाटा लगने का योग बन रहा है. सोच समझकर कहीं पैसा लगाएं. 
मकर
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. नौकरी करने वाले जातक का प्रमोशन हो सकता है. आर्थिक मामलों में बढ़ोत्तरी हो सकती है. 
कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा परिणाम लेकर आ सकता है. घर परिवार का यश बढ़ने की संभावना है. संतान की तरफ से कोई खुशखबरी प्राप्त हो सकती है. 
मीन
मीन राशि वालों के लिए आज का दिन भाग- दौड़ वाला हो सकता है. आपको अपने कामों को पूरा करने के लिए मेहनत करनी पड़ सकती है. तभी आपके काम पूरे हो सकते हैं.

 

Trending news