ये हैं OTT पर अब तक की सबसे उबाऊ और बोरिंग वेब सीरीज, गलती से भी मत देखना; वरना हो जाएगा मूड खराब

Worst Web Series On OTT: वीकेंड के करीब आते ही स्क्रीन लवर्स अच्छी फिल्में और वेब सीरीज खोजने लगते हैं. घर पर बैठकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मौजूद फिल्में और शोज देखना एक बढ़िया तरीका होता है खुद को एंटरटेन करने का. लेकिन कभी-कभी ऐसा होता है कि हम फिल्मों या वेब सीरीज के नाम या स्टारकास्ट देखकर उन्हें देखना शुरू करते हैं और कुछ समय बाद ही समझ आता है कि ये तो बेकार और बोरिंग हैं. आज हम आपको कुछ ऐसी वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनको आप गलती से भी मत देखना नहीं तो आपको दिन खराब होने के साथ-साथ मूड भी खराब हो जाएगा.

वंदना सैनी Sat, 21 Sep 2024-9:30 am,
1/6

भूलकर भी न देखें OTT पर ये बोरिंग वेब सीरीज

वैसे तो ज्यादातर लोगों के पास वीकेंड के काफी शानदार प्लान्स होते हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी होते हैं जो घर पर कुछ करके अपना वीकेंड मनाना पसंद करते हैं. ऐसे में उन लोगों के लिए सबसे बढ़िया ऑप्शन होता है ओटीटी. ओटीटी पर कई सारी सीरीज और फिल्में देखकर वो अपने विकेंड को शानदार बना लेते हैं. लेकिन कई बार वो विकेंड खुद के हाथों खराब भी हो जाता है. जब हम शानदार स्टार कास्ट या छोटी-मोटी वीडियो देखने के बाद उस फिल्म या सीरीज को देखने का मन बना लेते हैं, जो बहुत ज्यादा बोरिंग और उबाऊ होती है. 

2/6

बहुत बोर कर देगी काजोल की द ट्रायल

उबाऊ वेब सीरीज की इस लिस्ट में सबसे पहला नंबर काजोल की वेब सीरीज 'द ट्रायल' का आता है. ट्रेलर ने सभी का दिल जीत लिया था. फैंस भी उनकी इस पहली सीरीज के लिए काफी एक्साइटेड थे. लेकिन जब ये पिछले साल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुई तो फैंस की उम्मीदों पर पानी फिर गया. इस लीगल ड्रामा सीरीज में कुल 8 एपिसोड हैं, जो देखने में बेहद उबाऊ हैं. कहानी में कोई खास मोड़ नहीं है और प्लॉट इतना धीमा है कि दर्शकों का ध्यान बनाए रखना मुश्किल हो जाता है. नतीजा ये है कि इसे देखना टाइम खराब करना है.

3/6

बोरिंग है तमन्ना भाटिया का आखिरी सच

तमन्ना भाटिया की वेब सीरीज 'आखिरी सच', जो बुराड़ी कांड पर आधारित है. ये सीरीज पिछले साल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी. इस सीरीज में कुल 6 एपिसोड्स है, लेकिन इस सीरीज में दर्शकों को कोई खास रोमांच नहीं मिला. कहानी बहुत ही धीरे-धीरे आगे बढ़ती है. कई जगह पर सस्पेंस की कमा है एहसास होता है. हालांकि, सीरीज के ट्रेलर ने दर्शकों में कुछ उम्मीदें जगाई थीं, लेकिन सीरीज असल में काफी बोरिंग और उबाऊ लगती है. सीरीज में कुछ अच्छे परफॉर्मेंस हैं, लेकिन प्लॉट की कमजोरी देखने को मिलती है. 

4/6

अदा शर्मा की कमांडो देखने में नहीं आएगा मजा

'सनफ्लावर 2', 'द केरला स्टोरी', 'बस्तर' जैसी शानदार फिल्मों और सीरीज का हिस्सा रह चुकीं अदा शर्मा की वेब सीरीज 'कमांडो' भी पिछले साल 11 अगस्त, 2023 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुई थी. हालांकि, ट्रेलर ने दर्शकों का काफी लुभाया था, लेकिन असल में सीरीज उनको इंप्रेस करने में नाकाम रही. विपुल अमृतलाल के निर्देशन में बनी इस सीरीज को दर्शकों का ज्यादा प्यार नहीं मिला. हालांकि, सीरीज में अदा ने अपने दमदार अभिनय से सभी का दिल जीत लिया था, लेकिन सीरीज बोरिंग निकली. 

5/6

काफी बोरिंग है टूथ परी

कुछ ऐसा ही हाल साल 2023 में आई वेब सीरीज 'टूथ परी' का भी हुआ था. शांतनु माहेश्वरी की खौफनाक वैम्पायर लव स्टोरी 'टूथ परी' का धांसू ट्रेलर ने सभी को काफी इंप्रेस किया था. लेकिन जब ये नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई हुई दर्शकों के दिल टूट गए. ये सीरीज वाकई काफी बोरिंग है. कहानी बहुत धीरे-धीरे आगे बढ़ती है और इसमें कुछ नया देखने को भी नहीं मिलता. इस सीरीज में कुल 8 एपिसोड हैं, जिनको देखते हुए वो एक्साइटमेंट नहीं होती जो बाकी हॉरर या वैम्पायर वाली फिल्मों या सीरीज को देखने में होती है. ये काफी बोरिंग है.

6/6

नॉट-इंटरेस्टेड लगेगी एमिली इन पेरिस

इस लिस्ट में 'एमिली इन पेरिस' का नाम भी शामिल है. ये एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा सीरीज है, जो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई थी. जिसे डैरेन स्टार ने डायरेक्ट किया है. इस शो में लिली कोलिन्स एमिली कूपर का किरदार निभा रही हैं. ट्रेलर ने सभी को काफी इंप्रेस किया था, लेकिन सीरीज स्ट्रीम होने के बाद इसने दर्शकों को काफी बोर किया. लोगों का सीरीज को कोई अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला. इसकी कहानी में दर्शकों को कुछ नया पन देखने को नहीं मिलता. इसलिए ये सीरीज दर्शकों कुछ खास नहीं लगी. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link