शादी के बाद और भी ज्यादा हसीन हो गईं मौनी रॉय, एक-एक फोटोज से ढाती हैं कहर

Mouni Roy Photos: `नागिन` बनकर लोगों के दिलों पर मौनी रॉय (Mouni Roy) ने खूब राज किया. एक्ट्रेस ने इस शो से पॉपुलैरिटी मिलने के बाद बॉलीवुड में एंट्री की और वहां भी धमाल मचा रही हैं. मौनी की शादी साल 2022 में हुई थी. शादी के बाद मौनी के लुक में काफी ज्यादा बदलाव आया है. एक्ट्रेस पहले से ज्यादा ग्लैमरस और स्टाइलिश अवतार में आए दिन नजर आती हैं. देखिए मौनी रॉय की ये 5 तस्वीरें जिसमें आपको उनका दिलकश अंदाज नजर आएगा.

शिप्रा सक्सेना Mon, 18 Mar 2024-7:35 pm,
1/5

पानी में लगाई आग

मौनी रॉय की जरा इस फोटो को देखिए. इसमे मौनी टू पीस पहनकर पानी के अंदर आग लगाती नजर आईं. मौनी के इस कहर वाले लुक को देख फैंस दीवाने हो रहे हैं.

 

2/5

गिराई बिजली

मौनी की ये फोटो तब की है जब वो अपनी बेस्ट फ्रेंड दिशा पाटनी के साथ थाईलैंड की सैर पर गई थीं. वहीं पर एक्ट्रेस ने ये फोटो क्लिक करवाई थी जिसमें वो हुस्न की बिजलियां गिराती दिखीं.

3/5

गोल्डन गर्ल

गोल्डन गर्ल बनकर मौनी रॉय खूब छाई थीं. मौनी की ये फोटो कुछ दिन पहले की है, जब एक्ट्रेस मुंबई में अपने रेस्टोरेंट की ओपनिंग में गई थीं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस बैकलेस है जिसमें वो एक से बढ़कर एक पोज देती दिखीं.

4/5

कातिलाना पोज

अब जरा मौनी का ये कातिलाना लुक देखिए. लाइट कलर की मौनी ने फिटिंग की ड्रेस पहन रखी है जिसमें वो कहर वाला पोज कैमरे के सामने दिखाती नजर आईं. एक्ट्रेस की इस फोटो पर उनके फैंस ने जमकर कमेंट किया है.

 

5/5

कयामत

मौनी इस फोटो में भी कयामत लग रही हैं. रिवीलिंग ड्रेस पहनकर मौनी कैमरे के सामने अपने हुस्न का जादू चलाती दिखीं. एक्ट्रेस की ये फोटो उनके फैंस को खूब पसंद आई थीं. आपको बता दें, मौनी ने बिजनेसमैन सूरज नांबियार से शादी की है. अक्सर एक्ट्रेस सूरज संग एक से बढ़कर एक आउटफिट में स्पॉट होती रहती हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link