TV Couples: सालों से बिना शादी के रह रहे साथ, एक को लिव इन में रहते हुए हो चुके 20 साल

Actors Who Live Together without Marriage: यूं तो भारत में विवाग प्रथा सदियों पुरानी हैं और पुराण पढ़े तो भगवानों ने भी ब्याह रचाया था. लेकिन आज की पीढ़ी को इसमे लगता है विश्वास कम होता जा रहा है तभी तो कुछ सेलेब्स ऐसे हैं जो शादी छोड़ लिव इन में रहना पसंद कर रहे हैं.

पूजा चौधरी Wed, 13 Sep 2023-5:36 pm,
1/5

20 साल से साथ रह रहा कपल

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम अश्लेषा सावंत और संदीप बसवाना का ही आएगा क्योंकि इस कपल को देख वाकई हैरानी होती है और आपको भी होगी क्योंकि ये दोनों लगभग 20 सालों से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं. दोनों मुंबई में ही रहते हैं.      

2/5

हिना खान ने भी अब तक नहीं की है शादी

हिना खान भी सालों से रॉकी जायसवाल को डेट कर रही हैं और कहा जाता है कि दोनों साथ ही रहते हैं वो भी बिना शादी के. अब तक हिना ने शादी का मन नहीं बनाया है. जबकि उनके फैंस उन्हें दुल्हन बनता देखना चाहते हैं.  लेकिन कई साल की डेटिंग के बावजूद ये शादी कब करेंगे इसका जवाब किसी के पास नहीं.

3/5

डेलनाज का भी शादी का नहीं है इरादा

डेलनाज ईरानी को तो हर कोई जानता है. टीवी से लेकर बड़े पर्दे तक पर नजर आने वालीं डेलनाज को तलाक के बाद फिर से प्यार हुआ. डीजे पर्सी को उन्होंने डेट किया और आज दोनों बिन फेरे हम तेरे वाले रूल पर चल रहे हैं. डेलनाज के मुताबिक वो शादी नहीं करना चाहतीं.

4/5

लिव इन में रह रहे एजाज और पवित्रा

इस लिस्ट में एजाज खान और पवित्रा पुनिया भी शामिल हो चुके हैं. रह-रहकर इनकी शादी की खबर तो आती है लेकिन बिग बॉस के बाद से दोनों लिव इन में हैं. अब दोनों शादी के बंधन में कब बंधेंगे ये गुड न्यू दोनों ही देंगे.

 

5/5

बिना शादी साथ रह रहे हैं मुग्धा और राहुल

राहुल देव और मुग्धा गोडसे को भी लिव इन रिलेशनशिप में रहते हुए 10 साल हो चुके हैं. राहुल एक बच्चे के पिता भी हैं. 2009 में उनकी पत्नी कैंसर से जंग लड़ते हुए हार गईं तब से अपने बेटे का पूरा ध्यान वो ही रख रहे हैं.  पत्नी की मौत के कई साल बाद मुग्धा से उन्हें प्यार हुआ.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link