व्हाइट टॉप, ब्लैक मिनी शॉर्ट्स पहन स्टाइल में निकली शरवरी वाघ, ग्लैमर देख फैन्स बोले- उफ्फ!

Sharvari Wagh glamours Look: शरवरी वाघ हाल ही में मुंबई के बांद्रा में स्पॉट हुईं, जहां एक्ट्रेस ब्लैक एंड व्हाइट कलर का बहुत ही ग्लैमरस आउटफिट पहने हुए नजर आईं. एक्ट्रेस की ग्लैमरस तस्वीरें फैन्स को भी खूब पसंद आ रही हैं.

मृदुला भारद्वाज Sun, 02 Jun 2024-4:53 pm,
1/5

शरवरी वाघ का ग्लैमरस लुक

शरवरी वाघ हमेशा ही अपने स्टाइल और फैशन सेंस से सबका ध्यान खींचती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को काफी बोल्ड आउटफिट में मुंबई के बांद्रा में स्पॉट किया गया. अपने इस ग्लैमरस और बोल्ड लुक से शरवरी ने फैन्स का दिल चुरा लिया है.

 

2/5

सुपर ग्लैमरस व्हाइट टॉप

शरवरी वाघ को सफेद रंग सुपर ग्लैमरस व्हाइट कलर के टॉप को पहने हुए देखा गया. ट्यूब स्टाइल यह टॉप पेट से थोड़ा खुला हुआ था, जो इस और भी ज्यादा ग्लैमरस बना रहा था. इसके साथ शरवरी ने काले रंग की मिनी स्कर्ट स्टाइल शॉर्ट्स पहनी हुई थीं.

3/5

बोल्ड अवतार में लगीं बला की खूबसूरत

शरवरी वाघ ने इस आउटफिट के साथ छोटी हील्स पहनी थीं. शरवरी ने अपने बालों को खुला रखा था और लाइट मेकअप किया हुआ था. शरवरी ने ग्लॉसी लिप्सटिक के साथ अपने लुक को पूरा किया.  शरवरी अपने इस बोल्ड अवतार में बला की खूबसूरत लग रही थीं. 

4/5

डांस नंबर तरस में को लेकर लूट रहीं सुर्खियां

शरवरी वाघ अपकमिंग फिल्म 'मुन्ज्या' के नए बॉलीवुड डांस नंबर 'तरस' में अपनी कातिल अदाओं से तहलका मचा रही हैं. फिल्म 'मुंज्या' में अभय वर्मा, मोना सिंह और सुहास जोशी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह हॉरर कॉमेडी 7 जून 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है.

5/5

बंटी और बबली 2 से किया बॉलीवुड डेब्यू

बता दें कि शरवरी वाघ ने साल 2021 में 'बंटी और बबली 2' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद अब वह 'मु्न्ज्या' में नजर आएंगी. शरवरी ने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2020 में 'द फोरगोटन आर्मी- आजादी के लिए' नाम के शो से की थी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link