कमजोर दिल वाले न देखें ये डरावनी फिल्म, डिस्टर्बिंग सीन देख कांप उठेगी रूह; पानी निगलना भी होगा मुश्किल; श्रद्धा कपूर की भी है फेवरेट

Most Scariest Disturbing Movie On OTT: लोगों के बीच हॉरर कंटेंट और फिल्मों का क्रेज बढ़ता जा रहा है. ऐसे में ओटीटी पर कई डरावनी और भूतिया फिल्में स्ट्री होती हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है. अगर आप भी हॉरर फिल्मों के शौकीन हैं तो आज हम आपको एक ऐसी फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपको डराने के साथ-साथ अपने रोंगटे भी खड़े कर देगी. ये फिल्म डरावनी होने के साथ-साथ काफी डिस्टर्बिंग भी है, जो आपके दिल और दिमाग में घर कर जाती है. इतना ही नहीं, ये फिल्म `स्त्री 2` फेम श्रद्धा कपूर की फेवरेट भी है. क्या आपने देखी है ये डरावनी डिस्टर्बिंग फिल्म..?

वंदना सैनी Fri, 11 Oct 2024-10:12 am,
1/5

अब तक की सबसे डरावनी डिस्टर्बिंग मूवी..

आजकल हॉरर फिल्मों का क्रेज लोगों के बीच काफी बढ़ गया है, खासकर ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर. यहां कई डरावनी और भूतिया फिल्में स्ट्रीम होती हैं, जो दर्शकों को खूब पसंद आती हैं. अगर आप भी ऐसे कंटेंट के शौकीन हैं, तो आपको एक फिल्म जरूर देखनी चाहिए, जो न सिर्फ डराएगी बल्कि आपके रोंगटे भी खड़े कर देगी. ये फिल्म न सिर्फ हॉरर है बल्कि काफी डिस्टर्बिंग सीन्स से भरी पड़ी है, जो आपके दिल और दिमाग पर ऐसी छाप छोड़ती है कि आप न ठीक से खा पाएंगे, न पी पाएंगे और न सो पाएंगे. 

2/5

2018 में हुई थी रिलीज, डरने लगे थे लोग

ये फिल्म 6 साल पहले यानी 2018 में रिलीज हुई थी. उस वक्त इस फिल्म को लेकर काफी बातें भी हुई थी. लोगों का कहना था कि इस फिल्म को अकेले बैठकर देखना बहुत मुश्किल है. फिल्म में कई सीन अपने दिल और दिमाग को हिलाकर रख देने वाले हैं. इस फिल्म में टोनी कोलेट, एलेक्स वोल्फ, मिल्ली शापिरो, ऐन डाउड और गेब्रियल बर्न जैसे कलाकार नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी शानदार कलेक्शन किया था. 10 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 82.8 करोड़ का बिजनेस किया था.   

3/5

स्त्री 2 फेम श्रद्धा कपूर की भी है ये फेवरेट

अरी एस्टर के डायरेक्शन में बनी इस इस फिल्म 'हेरेडिटरी' के कुछ सीन ऐसे हैं जो देखने के बाद लंबे समय तक दिमाग से नहीं जाते. फिल्म में ऐसे मोमेंट्स हैं जो आपको सच में डरा सकते हैं और आपकी चीख तक निकलवा सकते हैं. ये फिल्म हॉरर मूवीज की लिस्ट में टॉप पर मानी जाती है. इतना ही नहीं, 'स्त्री 2' फेम श्रद्धा कपूर श्रद्धा कपूर ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में खुलासा करते हुए इसे अपनी सबसे पसंदीदा हॉरर फिल्म बताया. साथ ही उन्होंने इसे अब तक की सबसे डरावनी फिल्मों में से एक बताया. 

4/5

बहुत डरावनी है फिल्म की कहानी

इस फिल्म की कहानी इतनी डरावनी है, जो लोगों के दिल और दिमाग पर गहरी छाप छोड़ने के साथ-साथ उनको झकझोर भी देख देती है. फिल्म की कहानी एक ऐसे परिवार पर आधारित है, जो अपनी बेटी को खो देने के बाद धीरे-धीरे मेंटल हेल्थ और भूतिया घटाओं के चक्रव्यूह में फंसते चले जाते हैं. फिल्म में ऐनी की मां की मौत के कुछ ऐसी घटनाएं घटनी होती हैं, जो पूरे परिवार को अंदर तक हिला देती है. ऐनी को अपनी मां के बारे में कई चौंकाने वाले सच पता चलते हैं. इसके बाद ऐनी अपनी बेटी को खो देती है. 

5/5

शानदार IMDb रेंटिग के साथ OTT पर रही धूम

इतना ही नहीं, इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ ओटीटी पर भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म को IMDb पर भी काफी शानदार रेटिंग मिली हुई है, जो 10 में से 7.3 की है. अगर आप भी हॉरर फिल्मों के शौकीन है और डिस्टर्बिंग सीन्स को आसानी से देख लेते हैं तो आप इस फिल्म को अपनी वॉच लिस्ट में शामिल कर सकते हैं. ये फिल्म आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर हिंदी भाषा में आसानी से मिल जाएगी. जहां आप इसको देख सकते हैं और डर का आनंद ले सकते हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link