अगर मजबूत नहीं कलेजा, तो इस फिल्म से रहें दूर; डर की सारी हदे होंगी पार; `स्त्री 2` को भी दी इसने मात; OTT पर बनी नंबर 1

Best Supernatural Horror Film On OTT: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की `स्त्री 2` ने सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद से ही हंगामा मचाया हुआ है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 867 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाई कर चुकी है और अब इसको ओटीटी पर भी स्ट्रीम कर दिया गया है. हालांकि, ओटीटी पर इस फिल्म को सिर्फ रेंट पर ही देखा जा सकता है. लेकिन इस बीच हम आपको एक ऐसी फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने नंबर 1 ट्रेंड और डर के मामले में `स्त्री 2` को भी पीछे छोड़ दिया है. फिल्म ओटीटी पर खूब धूम मचा रही है. लेकिन ये फिल्म वही लोग देख सकते हैं जिनको कलेजा मजबूत हो और जिनको डर थोड़ कम लगता हो. चलिए बताते हैं इस फिल्म के बारे में.

वंदना सैनी Tue, 08 Oct 2024-9:23 am,
1/5

2024 की बेस्ट सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म

सुपरनैचुरल हॉरर फिल्मों का क्रेज लोगों में बढ़ता जा रहा है. ऐसे में ज्यादातर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हॉरर कॉन्टेंट बनाने पर ध्यान दे रहे हैं, जिनको वो सिनेमाघरों और ओटीटी पर रिलीज कर रहे हैं, जहां उनको दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिलाता है. आज हम भी आपको एक ऐसी ही 2024 की बेस्ट सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने इसी साल सिनेमाघरों में दस्तक दी थी और काफी शानदार कमाई करने के बाद अब ओटीटी पर बवाल काट रही है. जहां वो इस वक्त नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है. 

2/5

इस फिल्म ने स्त्री 2 को भी दे दी मात

इन दिनों हर किसी की जूबां पर श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' का ही नाम चढ़ा हुआ है. सिनेमाघरों के बाद ये फिल्म ओटीटी पर धूम मचा रही है. लेकिन इसी बीच ओटीटी पर एक ऐसी फिल्म ने दस्तक दी है, जिसने 'स्त्री 2' को भी मात दे दी. ये फिल्म इस वक्त ओटीटी पर नंबर 1 ट्रेंड कर रही है. ये एक सुपरनैचुरल हॉरर थ्रिलर फिल्म, जिसने बेहद ही कम बजट में बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई की थी और अब ये देखते ही देखते ओटीटी पर छा गई. ये फिल्म भी 15 अगस्तर को 'स्त्री 2' के साथ ही रिलीज हुई थी. 

3/5

हर एक सीन पर डर से छूट जाते हैं पसीने

'स्त्री 2' की तरह ही ये फिल्म भी साल 2015 में आई एक सुपरहिट सुपरनैचुरल फिल्म का सीक्वल है. इस फिल्म का नाम 'डिमोंटे कलोनी 1' है और हम यहां इसके सीक्वल 'डिमोंटे कलोनी 2' की बात कर रहे हैं. फिल्म में तमिल एक्टर अरुलनिथि और प्रिया भवानी शंकर लीड रोल में हैं. फिल्म की कहानी एक कैंसर सर्वाइवर सैम रिचर्ड के सुसाइड से शुरू होती है. इस फिल्म में कई डरावने और दिल दहला देने वाले सीन है, जिनको देखने के बाद आपको रोंगटे खड़े कर देती है और शरीर में सिहरन पैदा करती है. फिल्म वाकई बेहद डरावनी है.

4/5

15 करोड़ के बजट में फिल्म ने कमाए 85 करोड़

'डिमोंटे कलोनी 2' में आगे कई ट्विस्ट देखने को मिलते हैं, और क्लाइमेक्स बहुत ही खतरनाक होता है. कहानी में आखिर में बिहार का एंगल आता है और 2027 में जाकर इसका अंत होता है. ये फिल्म इसी साल 15 अगस्त को तमिल और तेलुगु भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स का काफी अच्छा रिव्यू मिला था. इतना ही नहीं, फिल्म ने शानदार कमाई भी की थी. इस फिल्म का बजट 15 करोड़ बताया जाता है, जिसने 85 करोड़ का कलेक्शन किया था. फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. 

5/5

शानादर IMDb रेटिंग के सात OTT पर मचा रही धमाल

वहीं, अगर इस फिल्म के IMDb रेटिंग की बात करें तो इसको 10 में से 7 की रेटिंग मिली है, जो काफी शानदार है. साथ ही अगर भी हॉरर फिल्मों के शौकीन है और कुछ नया कंटेंट देखना चाहते हैं तो ये आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है, लेकिन ये फिल्म आपको अभी फिलहाल दो ही भाषा में मिलेगी तमिल, तेलुगू. लेकिन आप फिल्म को सबटाइटल के साथ देख सकते हैं. ये फिल्म आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर देखने को मि जाएगी. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link