इस खौफनाक हॉरर शो का हिस्सा रह चुकी हैं नेहा धूपिया, जिसे देख लगता था डर; उड़ जाती थी नींद; हर हफ्ते रहता था इंतजार

Neha Dhupia 2000 Horror Show: बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बना चुकीं नेहा धूपिया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री से की थी, जिसके बाद उन्होंने फिल्मों की दुनिया में कदम रखा. आपने नेहा धूपिया की कई सारी फिल्में और रियलिटी शो देखे होंगे, लेकिन आज हम आपको उनके सबसे डरावने और खौफनाक हॉरर शो के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने 90 के दशक में लोगों के रातों की नींद ही उड़ा दी थी. आज भी इस शो को देखने के बाद उस दौर की याद आती है वो उसी डर का एहसास होता है, जो उस दौर में हुआ करता था. क्या आपने देखा है ये शो?

वंदना सैनी Sat, 19 Oct 2024-1:33 pm,
1/5

नेहा धूपिया का सबसे डरावना टीवी शो

आज के वक्त में सिनेमाघरों से लेकर ओटीटी पर आपको कई सारी हॉरर फिल्में और सीरीज देखने को मिल जाएंगे, जो आपके डरने पर मजबूर कर देंगे. लेकिन आज हम आपको उस टीवी शो के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने 24 साल पहले लोगों की नींदें उड़ा दी थी. इस शो को देखने के बाद अक्सर बच्चे अपनी मां से लिपट कर सोते थे. आज भी इस शो से जुड़ी कई सारी यादें हैं जो इसको देखने के बाद ताजा हो जाती हैं. चलिए आपको बताते हैं इस शो के बारे में. 

2/5

24 साल पहले आया था ये टीवी शो

इस शो की शुरुआत आज से 24 साल पहले यानी 2000 में हुई थी. इस शो के कुल तीन सीजन आए थे, लेकिन सबसे ज्यादा फेमस और डरावना इसका पहला सीजन था, जिसने बच्चों से लेकर बड़ों तक सभी को खूब डराया. इतना ही नहीं, इस दौर में इस शो को अकेले देख पाना हर किसी के बस की बात भी नहीं हुआ करता था. इसलिए ज्यादातर लोग इसको अपने परिवार के साथ बैठकर देखा करते थे. यहां तक की लोग इस शो बैकग्राउंड म्यूजिक से भी डरने लगे थे, जो कानों में गूंजा करता था. 

3/5

क्या आपने देखा है ये शो?

हम यहां स्टार प्लस और स्टार वन पर आने वाले शो 'शशशश... कोई है' की बात कर रहे हैं, जिसे देखने के लिए बच्चों से लेकर बड़े तक हफ्ता खत्म होने का इंतजार किया करते थे. हालांकि, आज के समय में कई तरह के हॉरर कंटेंट आ चुके हैं, लेकिन जिन्होंने उस दौर में इस शो को देखा है वो आज भी उस डर को महसूस कर सकते हैं, जो उस दौर में इसको देखकर महसूस करते थे. शो को बेहद पसंद किया जाता था. आज भी इस शो से जुड़ी ढेरों यादों हमारे जेहन में ताजा है, जिनको कोई मिटा नहीं सकता. 

4/5

शो के 14वें एपिसोड में आती हैं नेहा धूपिया

वैसे तो इस शो में अलग-अलग डरावनी कहानियां दिखाई जाती थी, लेकिन इस शो हा हिस्सा नेहा धूपिया भी रह चुके हैं, जो इस शो के 14वें एपिसोड में नजर आई थीं, जिसका नाम 'पैरानॉर्मल एक्टिविटी इन ए फोर्ट' था, जिसमें उसके साथ कई जाने माने टीवी स्टार्स नजर आए थे. इस एपिसोड की कहानी राजस्थान के एक किले पर आधारित हैं, जिसमें एक रानी ने खुद को जला कर मार लिया था, लेकिन बाद में उसके शरीर पर एक ब्रह्मराक्षक्षी कब्जा कर लेती है, जो वहां गए नेहा धूपिया के ग्रुप को डराती और मारती है. 

5/5

आज भी OTT पर मौजूद है ये हॉरर शो

अगर आप भी इस शो के देखना चाहते हैं और अपनी पुरानी यादें ताजा करना चाहते हैं तो इसको ओटीटी पर देख सकते हैं. इसको देखने के बाद आज भी आपकी पुरानी यादें ताजा हो जाती है, जब आप अपने परिवार के साथ बैठकर इस शो को देखा करते थे और डर से मम्मी की गोद में घूस जाता करते थे. इस को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर देख सकते हैं और अगर आपके पास उसका सब्सक्रिप्शन नहीं है तो कोई बात नहीं आप इस शो को यूट्यूब पर फ्री में देख सकते हैं. हालांकि, वहां शो के 10-10 मिनट के बंटे हुए एपिसोड्स में मिल जाएंगे. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link