प्रेग्नेंट वाइफ हैली के साथ जापान ट्रिप पर जस्टिन बीबर, मॉम टू बी ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Justin Bieber-Hailey Are Enjoying Babymoon: हॉलीवुड के सेलेब कपल जस्टिन बीबर और हैली बीबर प्रेग्नेंसी ने दो हफ्ते पहले प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. अब जस्टिन और हैली दो हफ्ते बाद फिलहाल जापान में छुट्टियां मना रहे हैं. जस्टिन बीबर अपने इस जापान ट्रिप की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं, जिनमें हैली बीबर को बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है.

मृदुला भारद्वाज Fri, 24 May 2024-3:48 pm,
1/5

बेबीमून के लिए जापान में हैं जस्टिन बीबर-हैली

जस्टिन बीबर और हैली बीबर छुट्टियां मनाने के लिए जापान में हैं. हॉलीवुड की सुपरस्टार कपल जोड़ी को प्रेग्नेंसी का ऐलान करने के दो हफ्ते बाद क्योटो की सड़कों पर घूमते हुए देखा गया. जस्टिन और हैली अपने पहले बच्चे की तैयारी का स्वागत कर रहे हैं और इस बीच वह बेबीमून के लिए जापान में हैं. कपल इंस्टाग्राम से अपने इस जापान ट्रिप की तस्वीरें शेयर कर रहा है, जिसमें हैली को बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए भी देखा जा सकता है.

2/5

रोमांटिक तस्वीरें कर रहे शेयर

जस्टिन बीबर ने अपने जापान ट्रिप से हैली के साथ बेबीमून की कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में कपल काफी ज्यादा खुश भी नजर आ रहा है. इसके साथ ही हैली बीबर के चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो भी साफ देखा जा सकता है. 

3/5

बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैली बीबर

हैली बीबर प्रेग्नेंसी में भी खूब स्टाइलिश अवतार में नजर आ रही हैं. वह अपने बेबी बंप स्टाइलिश आउटफिट्स में जमकर फ्लॉन्ट कर रही हैं. तस्वीरों में हैली बीबर को ओवरसाइज कोट के साथ सफेद शर्ट और ब्लू डेनिम में देखा जा सकता है. वहीं, जस्टिन बीबर भी काी स्टाइलिश नजर आ रहे हैं. जस्टिन और हैली ने स्निकर्स और सनग्लासेस की ट्विंनिंग की हुई है.

 

4/5

प्रेग्नेंसी में हैली का स्टाइलिश अंदाज

इसके अलावा जस्टिन बीबर ने हैली की कुछ और तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिनमें वह ट्रांसपेरेंट ब्लैक टॉप पहने हुए अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं. हैली की सभी तस्वीरें काफी ज्यादा स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं.

5/5

10 मई को किया था प्रेग्नेंसी का ऐलान

बता दें कि जस्टिन बीबर और हैली बीबर ने 10 मई को कई रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे. इन तस्वीरों में हैली और बीबर को फिर से शादी की कसमें खाते हुए देखा जा सकता है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए ही जस्टिन बीबर ने अपनी पत्नी हैली बीबर के प्रेंग्नेंट होने की जानकारी साझा की थी. हालांकि, कपल ने अभी तक बच्चे के जेंडर के बारे में खुलासा नहीं किया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link