मुंबई मेट्रो में लगे `जय श्री राम` के नारे, पूजा भट्ट को होने लगी दिक्कत; रिएक्शन देते हुए बोलीं- `ये कैसे जायज है...`

Pooja Bhatt On Jai Shree Ram Chanting In Mumbai Metro: 90 के दशक में इंडस्ट्री पर राज करने वाली पूजा भट्ट आज भले ही बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी ही रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस एक बार फिर सुर्खियों में हिस्सा बनीं, जिसके पीछे की वजह बनी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती एक वीडियो, जिसमें कुछ लोग मुंबई मेट्रो के अंदर `जय श्री राम` के नारे और गरबा गाने गाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को लेकर पूजा भट्ट ने अपनी आपत्ति जाहिर की. उनका कहना है कि ऐसे खुले में राम नाम के नारे लगाना और गरबा के गाने गाना कैसे जायज हो सकता है. उनका ये रिएक्शन तेजी से वायरल हो रहा है.

वंदना सैनी Mon, 14 Oct 2024-12:48 pm,
1/5

फिर खबरों में छाईं पूजा भट्ट

90 के दशक की टॉप अदाकाराओं में अपना शुमार और सालों तक इंडस्ट्री पर राज करने वाली एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया. भले ही आज पूजा बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन वो किसी न किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं. पूजा इंडस्ट्री के साथ-साथ देश में होने वाली चीजों को लेकर भी अपने बयान देती रहती हैं. हाल ही में पूजा भट्ट अपने एक रिएक्शन को लेकर एक बार फिर चर्चाओं में आ गई है, जो तेजी से वायरल हो रही हैं और साथ ही ट्रोल भी हो रही हैं. 

2/5

राम नाम के नारे से परेशान हुईं पूजा

दरअसल, मुंबई मेट्रो में नवरात्रि के दौरान कुछ लोगों का 'जय श्री राम' के नारे लगाते और गरबा के गाने गाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2 की कंटेस्टेंट रहीं पूजा भट्ट ने इस पर अपनी आपत्ति जाहिर करते हुए अपने एक्स (ट्विटर) हैंडल पर कहा कि ये एक सार्वजनिक जगह का गलत इस्तेमाल है और इसे रोकना चाहिए. उनके इस बयान के बाद कई लोगों ने उनकी आलोचना कर रहे हैं और उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. साथ ही पूछ रहे हैं उनको क्या परेशानी है? 

3/5

अपने रिएक्शन को लेकर हो रहीं ट्रोल

कुछ यूजर्स का कहना है कि उस ग्रुप ने मेट्रो का कोच पहले से बुक कर रखा था और किसी को परेशानी नहीं हो रही थी. कुणाल पुरोहित ने एक ट्वीट में एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि हिंदुत्व पॉप म्यूजिक का मकसद ही इसे हर जगह फेमस बनाना है. ये गाने शहरों और गांवों दोनों में अलग-अलग वर्गों के लोगों को पसंद आते हैं. अमीर और हाई क्लास के लोग भी इसे बड़े आराम से मेट्रो में गाते हैं. आजकल एच-पॉप (हिंदुत्व पॉप) हर जगह सुनने को मिल रहा है. जिसको लेकर पूजा का रिएक्शन वायरल हो रहा है.

 

4/5

ये सब खुली जगह में ठीक नहीं- पूजा

पूजा ने एक ट्वीट को कोट करते हुए लिखा, 'इस तरह खुली जगहों पर ऐसा कैसे सही हो सकता है? इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि ये हिंदुत्व पॉप हो, क्रिसमस के गाने हों, बॉलीवुड का कोई ब्लॉकबस्टर गाना हो, या कुछ और. सार्वजनिक जगहों का इस तरह गलत इस्तेमाल नहीं होना चाहिए. अधिकारी इसे कैसे और क्यों मंजूरी दे रहे हैं? अब इस तरह का गलत इस्तेमाल शुरू हो गया है'. उन्होंने कहा, 'अगर हम बुनियादी नियमों का पालन नहीं करते, तो सच में कानून और व्यवस्था बनाए रखना मुश्किल हो जाएगा'. 

5/5

पूजा भट्ट का वर्कफ्रंट

पूजा ने आगे कहा, 'सभी राजनीतिक पार्टियों के अवैध होर्डिंग्स शहर को गंदा करते हैं और मेट्रो को पार्टी का क्षेत्र बना दिया जाता है. हमलावर सड़क पर पटाखे जलाकर छिपने की कोशिश करते हैं'. वहीं, अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो उनको आखिरी बार रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' में देखा गया था. इसके अलावा वो जल्द ही अपने ओटीटी करियर को आगे बढ़ाते हुए प्राइम वीडियो की सीरीज 'बिग गर्ल्स डोंट क्राई' में नजर आने वाली हैं, जहां वे एक स्कूल प्रिंसिपल का किरदार निभाएंगी. सीरीज में अवंतिका वंदनापु, अनीत पड्डा, दलाई, विदुषी, लखीला, अफराह सईद, अक्षिता सूद, राइमा सेन और जोया हुसैन नजर आएंगे. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link