भारत में छुट्टियां मनाने आईं पॉप सिंगर दुआ लीपा पहुंचीं राजस्थान, जमकर एन्जॉय कर रहीं हॉलीडे

Dua Lipa Rajathan Photos: भारत आईं पॉप सिंगर दुआ लीपा (Dua Lipa) इन दिनों राजस्थान की सैर पर हैं. दुआ राजस्थान की सड़कों पर आराम से घूमते हुए स्पॉट हुईं. इस मशहूर पॉप सिंगर ने राजस्थान से कई फोटोज शेयर की हैं. जिसमें वो कभी कैमरे के सामने सेल्फी लेती नजर आईं तो कभी वहां की फेमस जगहों पर फोटोज क्लिक करवाती दिखीं. हालांकि पॉप सिंगर राजस्थान में कहां पर गई हैं इस बात की जानकारी नहीं है. देखिए दुआ लीपा की राजस्थान की फोटोज जो इंटरनेट का पारा बढ़ा रही है.

शिप्रा सक्सेना Thu, 28 Dec 2023-2:35 pm,
1/6

राजस्थान की सैर पर दुआ

दुआ लीपा राजस्थान के अलग-अलग लोकेशंस की कई फोटोज लगातार शेयर कर रही हैं. राजस्थान में पर्यटकों की भारी भीड़ की वजह से स्थानीय लोग इस सेलिब्रिटी को पहचान नहीं पाए.

 

2/6

होटल में खिंचवाई ऐसी फोटो

दुआ लीपा कि इस फोटो को देखिए. ये फोटो होटल के रूम की है जिसमें वो नीली शर्ट और शॉर्ट्स पहने नजर आ रही हैं. फोटो में दुआ काफी खुश दिखीं.

 

3/6

ग्लैमरस लुक

पॉप सिंगर की इस फोटो को देखिए. इसमें वो ओपन कार में रेड कलर की जैकेट और ब्लैक गॉगल्स लगाए नजर आईं. इस फोटो में दुआ का लुक काफी इंप्रेसिव है. 

4/6

खुद शेयर की टूर फोटोज

दुआ ने इन तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटोज को शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'मेरी तरफ से आप सभी को हैप्पी हॉलीडे. आप सभी को ढेर सारा प्यार, गुड हेल्थ और ढेर सारी खुशियां अगले साल के लिए सेंड कर रही हूं.'

5/6

यूजर्स कर रहे लोकेशन गेस

दुआ ने ये फोटोज जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर की तो यूजर्स उनकी लोकेशन को लेकर कमेंट करने लगे. 

6/6

फोटोज वायरल

एक यूजर ने कमेंट किया- ये तो जोधपुर है. तो किसी ने कमेंट करके कुछ और लिखा. दुआ लीपा की ये फोटोज उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link