निक जोनस संग शादी के बाद कल्चर डिफरेंस पर प्रियंका चोपड़ा का खुलासा, बोलीं- `बहुत मुश्किल था`

Priyanka Chopra on Cultural Differences After Marrying Nick Jonas: ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में निक जोनस से शादी करने के बाद अपने जीवन में आए कल्चर डिफरेंस पर बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बताया कि उनके लिए यह काफी मुश्किल था, लेकिन अब उन्होंने इसे बैलेंस कर लिया है.

मृदुला भारद्वाज Sun, 28 Apr 2024-1:54 pm,
1/6

शादी के बाद जीवन में आया कल्चर डिफरेंस

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के करियर में एक महत्वपूर्ण मोड़ तब आया, जब वह अपने सपनों को पूरा करने के लिए मुंबई से लॉस एंजिल्स शिफ्ट हो गईं. अपनी प्रोफेशन से परे उन्होंने अपनी जिंदगी में नए कल्चर डिफरेंस को भी बखूबी अपनाया है. प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में कैवनॉघ जेम्स के पॉडकास्ट पर सिंगर-एक्टर निक जोनस से शादी करने के बाद जीवन में आए कल्चर डिफरेंस पर बात की. प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि ये उनके लिए कितना मुश्किल था और उन्होंने इसे कैसे बैलेंस किया.

2/6

बैकग्राउंड को समझने और अपनाने की जरूरत थी

प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि कैसे शादी के छह साल में उन्होंने अपनी शादी और कल्चर डिफरेंस में बैलेंस किया. प्रियंका चोपड़ा ने बताया किया कि भले ही वह और निक जोनास बड़े परिवारों से आते हैं, लेकिन उनकी परवरिश कल्चर रूप से अलग तरीके से हुई है. इसी की वजह से उन्हें एक-दूसरे के बैकग्राउंड को समझने और अपनाने की जरूरत थी. 

3/6

निक जोनस को भारत ने हर चीज से प्यार है

प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि निक जोनस को भारत ने हर चीज से प्यार है और मैं स्टेट्स में बड़ी हुई हूं. यह मेरे लिए दूसरे घर की तरह है. ऐसे में हम दोनों एक-दूसरे के कल्चर को प्यार और सम्मान करते हैं, लेकिन कुछ चीजों में बहुत ज्यादा फर्क है. 

 

 

4/6

दोनों ही एक-दूसरे के देशों और कल्चर की खूब तारीफ करते हैं

प्रियंका चोपड़ा ने 'रीड द रूम' पोडकास्ट में प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि वह दोनों ही एक-दूसरे के देशों और कल्चर की खूब तारीफ करते हैं और पसंद भी करते हैं. प्रियंका ने बताया कि कैसे उनके जैसे भारतीय परिवार 'एक-दूसरे के वाक्यों पर बोलते हैं', लेकिन निक जोनस के परिवार के साथ ऐसा नहीं है. उन्होंने कहा कि इस तरह की चीजें सीखना उनके लिए 'वास्तव में कठिन' था. उन्होंने कहा, "इससे पहले कि आप अपना वाक्य पूरा करें, मुझे पता है कि आप क्या कह रहे हैं, इसलिए मैं बस आपको बताने जा रही हूं. सांस्कृतिक रूप से हम ऐसे ही हैं."

5/6

हम लाउड हैं और एक-दूसरे से ऐसे ही बात करते हैं

प्रियंका चोपड़ा ने आगे कहा, ''हम ऐसे ही हैं. हम लाउड हैं और एक-दूसरे से ऐसे ही बात करते हैं. लेकिन निक के लिए हर किसी से बोलना सीखना पड़ा. वह ऐसे थे कि हे, मैं यह कह रहा हूं. मुझे सीखना था कि कैसे इंतजार करना है, किसी को अपना वाक्य पूरा करने दें. अब मैं कहती हूं कि मुझे पता है कि आप क्या कह रहे हैं लेकिन मैं आपकी बात पूरी होने तक इंतजार करूंगी.''

 

6/6

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 2018 में की थी शादी

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 2018 में राजस्थान के उदयपुर में लैविश वेडिंग की थी. प्रियंका की शादी हिंदू और क्रिश्चियन दोनों रीति-रिवाजों से हुई थी. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 2022 में बेटी मालती मेरी चोपड़ा जोनस के माता-पिता बने.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link