हरा पटियाला सूट....कानों में झुमके और हाथ में कड़े पहनकर खिल उठीं जैस्मिन, हॉय! कहीं नजर ना लग जाए

Jasmine Bhasin Look: 34 साल की जैस्मिन भसीन (Jasmine Bhasin) टीवी से ज्यादा इन दिनों पंजाबी फिल्मों में ज्यादा नजर आती हैं. एक्ट्रेस की जल्द ही पंजाबी फिल्म `अरदास सरबत दे भले दी` थियेटर में 13 सितंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस हाल ही में ग्रीन पटियाला सूट पहनकर बालकनी में खड़ी होकर ऐसे पोज देती नजर आईं कि तस्वीरों में मिनटों में छा गईं. फोटोज में जैस्मिन हरे सूट के साथ ऑक्सीडेंट ज्वैलरी पहने दिखीं जो उनके लुक में चार चांद लगा रही है. देखिए जैस्मिन के इस लेटेस्ट लुक की कहर ढाने वाली फोटोज.

शिप्रा सक्सेना Thu, 29 Aug 2024-11:21 pm,
1/5

हरे सूट में लगीं हसीन

इस तस्वीर में जैस्मिन हरे रंग का पटियाला सूट पहनकर बालकनी में खड़े होकर किलर पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस का ये पटियाला सूट उन पर खूब जंच रहा है. जिसे पहनकर वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं

2/5

खिलखिलाती दिखीं हसीना

जैस्मिन ने इस सूट के साथ कान में बड़े-बड़े झुमके और हाथ में हैवी कड़े पहने हुए हैं. एक्ट्रेस के ये झुमके काफी भारी है और हाथ में पहने कड़े भी काफी हैवी लग रहे हैं जिसे पहनकर जैस्मिन खिलखिलाकर हंसती हुई पोज देती दिखीं.

3/5

लुक पर फिदा फैंस

अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस फेस पर सटल मेकअप के साथ माथे पर छोटी सी बिंदी और बालों को ओपन किया हुआ है. इसके साथ ही कैमरे पर एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं.

4/5

कहर है लुक

इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रही हैं. कुछ दिन पहले जैस्मिन एक हादसे का शिकार हो गई थीं. आंखों में लेंस पहने के बाद उनकी आंख में चोट लग गई थी जिसके बाद वो आनन-फानन में डॉक्टर के पास पहुंचीं और कुछ दिनों तक उन्हें आंखों पर पट्टी बांधनी पड़ी. फिलहाल एक्ट्रेस ठीक है. 

5/5

अली गोनी को कर रहीं डेट

इस हादसे के बाद जैस्मिन ने अपने मुस्लिम बॉयफ्रेंड अली गोनी की खूब तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि इस मुश्किल वक्त में अली ने उनका खूब ध्यान रखा.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link