ये हैं 5 सबसे डरावनी फिल्में, जिन्हें देखने के बाद कलेजा आ जाएगा मुंह के बाहर

5 Best Indian Horror Movies: हम आपके लिए लाए हैं ऐसी 5 इंडियन हॉरर फिल्में जिन्हें देख आपकी रूह कांप जाएगी. कई दिनों तक डर नहीं जाएगा. ये पांचों फिल्में इंडियन और हिंदी में हैं जिन्हें आप ओटीटी पर आसानी से देख भी सकते हैं.

वर्षा Sat, 20 Jul 2024-9:21 pm,
1/6

5 हिंदी हॉरर फिल्में

वैसे तो आपने कई हॉलीवुड हॉरर फिल्में देखी होंगी. जहां कई गुड़िया वाली तो कई गुफाओं वाली कहानी देखी होगी. लेकिन क्या आपने बेस्ट इंडियन हॉरर मूवीज देखी हैं? ऐसी हॉरर फिल्में जो देश में खूब पसंद की गई. ये आजतक की ऑल टाइम बेस्ट हॉरर फिल्में मानी जाती है. चलिए बताते हैं कैसे घर बैठे ओटीटी पर इन फिल्मों का लुत्फ आप ओटीटी पर उठा सकते हैं.

2/6

1. रात- जी5

ये कल्ट क्लासिक इंडियन हॉरर फिल्म है जिसे राम गोपाल वर्मा ने डायरेक्ट किया था. आज भी ये जी5 पर मौजूद है जिसे देख आपकी रूह कांप जाएगी. ये फिल्म शर्मा फैमिली पर आधारित है जहां उनकी बड़ी बेटी मिनी (रेवती) की हालत तब खराब होती है जब वह नए घर में शिफ्ट होते हैं. इसके बाद उसे मेटंल हेल्थ इशु होने लगते हैं. परिवार पर कभी जानलेवा हमला होता है तो कभी अजीब अजीब घटना होने लगती है. बाद में जाकर ये पता चलता है कि इस घर में ही कुछ गड़बड़ है. ये फिल्म 7 फरवरी 1992 में रिलीज हुई थी.

3/6

2. वास्तु शास्त्र - यूट्यूब

अगर रोंगटे खड़े करने जैसी कोई फिल्म देखनी है तो ये फिल्म आपके लिए परफेक्ट है. हॉरर और थ्रिलर से भरपूर कहानी है जहां खन्ना फैमिली के बारे में दिखाया जाता है. जब वह अपने नए घर में शिफ्ट होते हैं तो डरावनी घटनाओं का सामना करना पड़ता है. फिल्म में सुष्मिता सेन और जेडी चक्रवर्ती जैसे कलाकार है.

 

4/6

13 बी: फियर हेज अ न्यू एड्रेस – डिज्नी+हॉटस्टार

आर माधवन द्वारा निर्देशित , यह तमिल भाषा की हॉरर थ्रिलर मूवी है. आर माधवन का जैसा अवतार शैतान में देखने को मिला है उसी तरह ये फिल्म भी आपको इंप्रेस कर देगी. जो वास्तविकता और कल्पना के बीच की रेखा को सामने लाती है.

 

5/6

भूत- अमेजन प्राइम

स्वाति (उर्मिला मातोंडकर) और विशाल भाटिया ( अजय देवगन ) की कहानी एक अपार्टमेंट की है. जहां का भयावह अतीत होता है. स्वाति और विशाल को पता चलता है कि पिछले किराएदार की आत्मा वहां वास करती है. उसी वजह से बैक टू बैक अजीब चीजें हो रही है. वह कैसे इन सबसे निपटते हैं. ये कहानी में देखे पाएंगे. ये फिल्म इतनी सुपरहिट रही थी कि इसका सीक्वल 'भूत रिटर्न' भी आया था.

6/6

लापाछपी – जी5

मराठी सिनेमा की सबसे बेस्ट हॉरर फिल्म 'लापाछपी' को माना जाता है. ये ऐसी एक खौफनाक कहानी को लेकर आती है जहां एक गांव की डरावनी घटना के बारे में पता चलता है. मूल रूप से ये कहानी नेहा (पूजा सावंत) के इर्द-गिर्द घूमती है जो प्रेग्नेंट हैं. अब उसकी जिंदगी में कुछ ऐसा होता है कि वह खौंफनाक चीजों में फंस जाती है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link