Radhika Merchant के मायके में कौन-कौन हैं? जानते हैं यहां

Radhika Merchant Family: अंबानी फैमिली की होने वाली छोटी बहू एक बिजनेस फैमिली से आती हैं. राधिका मर्चेंट के पिता वीरेन मर्चेंट देश के बड़े बिजनेसमैन्स में शुमार हैं. वीरेन की तरह ही उनकी वाइफ शैला मर्चेंट भी एक बिजनेसवुमेन हैं. वीरेन और शैला की दो बेटियां हैं, जिनमें राधिका छोटी बेटी हैं. आइए, यहां जानते हैं राधिका मर्चेंट की फैमिली के बारे में...

प्राची टंडन Sun, 03 Mar 2024-1:50 pm,
1/5

कौन हैं राधिका मर्चेंट

बिजनेस टॉयकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट एक बिजनेस फैमिली से आती हैं. अंबानी परिवार की होने वाली छोटी बहू मल्टी टैलेंटेड हैं, वह एनकोर हेल्थकेयर की बोर्ड ऑफ डायरेक्टर हैं और साथ ही ट्रेन्ड क्लासिकल डांसर भी हैं. (Photo Credit- Social Media)

2/5

राधिका मर्चेंट के पिता

राधिका मर्चेंट के पिता देश के बड़े कारोबारियों में शुमार हैं. राधिका के पिता वीरेन मर्चेंट एनकोर हेल्थकेयर के सीईऔ और एपीएल अपोलो ट्यूब्स के बोर्ड ऑफ मेंबर हैं. डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, वीरेन मर्चेंट की नेटवर्थ 755 करोड़ रुपए है. (Photo Credit- Social Media)

3/5

राधिका मर्चेंट की मां

राधिका मर्चेंट की मां शैला मर्चेंट भी एक बिजनेसवुमेन हैं. शैला मर्चेंट, एनकोर हेल्थकेयर की फाउंडर और सीईओ हैं. शैला  मर्चेंट अपने पति के साथ मिलकर बिजनेस की देखभाल करती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो शैला मर्चेंट कई अन्य कंपनियों में भी इन्वेस्ट करती रहती हैं. (Photo Credit- Social Media)

4/5

राधिका मर्चेंट की मां शैला मर्चेंट फैशन सेंस को लेकर भी खूब लाइमलाइट में रहती हैं. शैला मर्चेंट खूबसूरती के मामले में अपनी होने वाली समधन नीता अंबानी से कम नहीं हैं. शैला मर्चेंट की दो बेटिया हैं- अंजलि मर्चेंट और राधिका मर्चेंट. (Photo Credit- Social Media)

5/5

राधिका मर्चेंट की एक बड़ी बहन भी हैं, जिनका नाम अंजलि मर्चेंट मजीठिया है. अंजलि मर्चेंट ने स्कूली एजुकेशन मुंबई से स्कूल पढ़ाई करने के बाद लंदन से हाईयर एजुकेशन कंपलीट किया है. अंजलि मर्चेंट इन दिनों खूब लाइमलाइट में छाई हुई हैं. (फोटो क्रेडिट- मेकअप आर्टस्ट मीरा सखरानी)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link