कमर में सोने की तगड़ी...गले में भारी हार और झुमके, प्री-वेडिंग फंक्शन में सिर से पैर तक सोने से लदी अनंत की होने वाली दुल्हनिया

Radhika Merchant Look: `मामेरु रस्म` से अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के फंक्शन शुरू हो गए हैं. इस शादी के फंक्शन में ईशा अंबानी, श्लोका मेहता और नीता अंबानी ने तो खूसबूरस ट्रेडीशनल पोशाक पहनी तो होने वाली दुल्हनिया कैसे पीछे रह जातीं. राधिका के इस खूबसूरत लुक की स्टाइलिस्ट रिया कपूर ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो पिंक कलर की स्कर्ट और उसके साथ मैचिंग पीले,ऑरेंज और गुलाबी कलर की चोली पहनी हुई हैं. इस सुंदर से लुक की तस्वीरें देखिए.

शिप्रा सक्सेना Wed, 03 Jul 2024-11:43 pm,
1/5

पिंक लहंगा

राधिका मर्चेंट ने पिंक कलर का लहंगा चोली पहना और अपने लुक से सभी को मिनटों में इंप्रेस कर दिया. राधिका की इस स्कर्ट के नीचे गोल्डन कलर का चौड़ा सा बॉर्डर है जो इस लहंगे की स्कर्ट की खूबसूरती बढ़ा रहा है.

2/5

हैवी चोली

लहंगे की इस स्कर्ट से मैचिंग राधिका ने मल्टी कलर की चोली पहनी. ये चोली पीले, नारंगी और गुलाबी कलर के कॉम्बिनेशन की है. इस चोली के बाजू पर गोल्डन कलर के बीट्स लगे हैं जो इस चोली को और भी अट्रैक्टिव और हैवी बना रहा है.

3/5

कमर में सोने की तगड़ी

इस खास मौके पर राधिका ने अपनी मां शैला विरेन मर्चेंट के गहने पहने. राधिका ने गले में चिपका हुआ चोकर स्टाइल हार, कमर में सोने की तगड़ी (कमरबंद) और कान में बड़े-बड़े झुमके और हैवी मांग टीका भी लगाया.

 

4/5

बालों में सोने का भारी गहना

इतना ही नहीं राधिका ने बालों को बांधकर पोनी की और उस पर सोने का गहना पहना. ये गहना इतना ज्यादा हैवी कि  इसे देखकर आप यही कहेंगे कि इसकी कीमत लाखों नहीं बल्कि करोड़ों में होगी.

5/5

होने वाली दुल्हनिया

अपने इस लुक को पूरा करने के लिए राधिका ने हाथ में मैचिंग चूड़ी पहनी साथ ही सटल मेकअप किया. होने वाली दुल्हनिया के इस लुक की फोटोज रिया कपूर ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की है. फोटोज शेयर कर बताया कि ये आउटफिट मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया और स्टाइलिंग रिया कपूर ने की. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link