गाड़ी, बंगला, बैंक बैलेंस समेत हर खुशी देंगे पापी ग्रह राहु, 2025 में इन 3 राशि वालों के होंगे वारे-न्‍यारे

Rahu Nakshatra Gochar 2024: राहु को ज्‍योतिष में छाया ग्रह और पापी ग्रह कहा गया है. राहु की स्थिति में परिवर्तन जीवन पर बड़ा असर डालता है. साल 2025 में राहु गोचर करेंगे लेकिन इसके पहले वे साल की शुरुआत में नक्षत्र परिवर्तन करेंगे, जिससे 3 राशि वालों का भाग्‍य पलट जाएगा.

श्रद्धा जैन Tue, 10 Sep 2024-8:27 am,
1/5

Rahu Gochar 2025 : राहु और केतु क्रूर ग्रहों की श्रेणी में आते हैं, क्‍योंकि कुंडली में इन ग्रहों का अशुभ होना बहुत कष्‍ट देता है. राहु-केतु डेढ़ साल में राशि परिवर्तन करते हैं. यह दोनों एक ही दिन गोचर करते हैं और हमेशा वक्री चाल चलते हैं. साल 2024 में राहु केतु ने गोचर नहीं किया है. अब मार्च 2025 में राहु नक्षत्र गोचर करेंगे. 

2/5

पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश

राहु नक्षत्र गोचर करके पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश करेंगे. पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र के स्‍वामी गुरु ग्रह हैं. राहु 16 मार्च 2025 को शाम के समय 6 बजकर 50 मिनट पर पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश करेंगे. राहु की स्थिति में परिवर्तन का असर सभी 12 राशि वालों पर होगा. जिसमें से 3 राशि वालों के लिए राहु का नक्षत्र गोचर बहुत शुभ रहने वाला है. 

3/5

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों को राहु का गोचर विशेष लाभ देगा. आपको अप्रत्याशित धन लाभ होगा. इससे आपकी आर्थिक स्थिति में बड़ा उछाल देखने को मिल सकता है. आप विदेश यात्राएं करेंगे. नई प्रॉपर्टी खरीदेंगे. तरक्‍की करेंगे. जीवन में बेशुमार खुशियां दस्‍तक देंगी. 

4/5

मिथुन राशि

राहु का पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश मिथुन राशि के जातकों को बहुत लाभ देगा. करियर पर ध्‍यान देंगे तो खूब सफल होंगे. नई नौकरी की तलाश पूरी होगी. विदेश में व्‍यापार करने वालों को विशेष लाभ होगा. अपनों के साथ खुशनुमा समय बिताएंगे. 

5/5

तुला राशि

राहु तुला राशि के जातकों की लॉटरी लगा देंगे. इन लोगों को करियर में बड़ी सक्‍सेस मिलेगी. एक के बाद एक कई अवसर मिलेंगे. हर कदम पर किस्‍मत का साथ मिलेगा. जीवन में चल रही सारी समस्‍याएं दूर हो जाएंगी. आप साहसी और ताकतवर महसूस करेंगे.    (Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link