Rakhi Gifts: 1500 रुपये के अंदर राखी पर भाई को क्या दें गिफ्ट, ये आइडियाज हैं बेस्ट

Raksha Bandhan 2024 Gift Ideas: भाई और बहन के पवित्र रिश्ते का त्यौहार रक्षाबंधन करीब आ रहा है, इस बार राखी का त्यौहार 19 अगस्त को है, ऐसे में इसकी तैयारी अभी से कर ली जाए तो बेहतर है. आमतौर पर इस दिन भाई अपनी बहन को तोहफा देते हैं. हालांकि बदलते वक्त में बहनें भी अपने भाइयों को गिफ्ट देने लगी हैं. अगर आप भी अपने ब्रदर को सरप्राइज करना चाहती हैं तो 1500 रुपये के अंदर आप उनके लिए कुछ खास चीजें खरीद सकती हैं.

Shariqul Hoda शारिक़ुल होदा Sat, 03 Aug 2024-12:18 pm,
1/5

चॉकलेट और ड्राई फ्रूट्स

त्यौहार या स्पेशल ऑकेजन के दौरान चॉकलेट और ड्राई फ्रूट्स का पैक देना न सिर्फ किफायती बल्कि लुभावना भी होता है. आप सुंदर पैक्ट में सजा ये तोहफा भाई को देंगी तो उनका दिन बन जाएगा.

2/5

स्मार्ट वॉच

भाइयों की सेहत का ख्याल भला किस बहन को नहीं होता. ऐसे में आप उन्हें मिनिमम प्राइस का स्मार्ट वॉच गिफ्ट कर सकती हैं. इसके जरिए वो डेली स्टेप, कैलोरी कम करने का टारगेट पूरा कर सकते हैं. जिससे वो खुद को हेल्दी और फिट रख पाएंगे.

3/5

ट्रैवल बैगपैक

कई यंग ब्रदर्स को ट्रैवलिंग का जबरदस्त शौक होता है, अगर आपके भाई भी घूमने के शौकीन हैं तो उन्हें ट्रैवल बैगपैक जरूर गिफ्ट करें. ये उनकी जरूरत के हिसाब से बिलकुल सही रहेगा और इसके लिए ज्यादा पैसे भी खर्च नहीं करने होंगे.

4/5

स्पोर्ट शूज

भारत में लड़के अक्सर खेलकूद में माहिर होते हैं. यही वजह है कि रक्षाबंधन के दिन अगर आप अपने भाई को स्पोर्ट शूज गिफ्ट करेंगी तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. 1500 तक की कीमत में अच्छे जूते आसानी से मिल जाएंगे.

5/5

परफ्यूम

परफ्यूम एक ऐसा गिफ्ट है जो किसी भी ऑकेजन के लिए परफेक्ट माना जाता है. गर्मी हो सर्दी, खुद को फ्रेश रखने के लिए हर मौसम में खुशबू लगाने की जरूरत पड़ती है. आप किसी बॉक्स में अच्छे से रैप कर करके परफ्यूम भाई को तोहफे में दे दें.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link