रकुल प्रीत सिंह ने जैकी भगनानी से शादी करने से पहले रखी थी शर्त, बोलीं- `मैं मंडप में नहीं...`

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने 21 फरवरी 2024 को गोवा में एक इंटिमेट सेरेमनी में शादी के बंधन में बंधे थे. वे दोनों लंबे वक्त से डेटिंग कर रहे थे. शादी के कुछ महीनों बाद अब रकुल प्रीत सिंह ने राज खोला है और बताया है कि उन्होंने शादी से पहले जैकी भगनानी के सामने कौन सी शर्त रखी थी.

मृदुला भारद्वाज Thu, 16 May 2024-2:23 pm,
1/5

रकुल प्रीत सिंह का खुलासा

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी इसी साल 21 फरवरी को गोवा में शादी के बंधन में बंधे. दोनों अपनी शादी के शुरुआती दौर को काफी एन्ज्वॉय कर रहे हैं. रकुल प्रीत सिंह ने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया कि शादी से कुछ महीने पहले तक भी जैकी ने उन्हें प्रपोज करने की बात नहीं की थी. रकुल प्रीत सिंह ने बताया कि उन्होंने शादी से पहले जैकी को प्रपोज करने के लिए फोर्स किया था.

2/5

शादी से पहले रखी थी रकुल प्रीत ने शर्त

रकुल प्रीत सिंह ने जूम को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया, ''कोई भी प्रपोजल स्टोरी नहीं जानता है. मैंने जैकी को प्रॉपर प्रपोजल के लिए फोर्स किया था. मैंने उनसे कहा था 'जब तक तुम प्रपोज नहीं करते, तब तक मैं मंडप में नहीं आऊंगी.' क्योंकि शादी की डेट फिक्स हो चुकी थी. हमारे पेरेंट्स मिल चुके थे और शादी की तैयारी चल रही थीं.

3/5

जैकी भगनानी ने नहीं किया था प्रपोज

रकुल प्रीत सिंह ने आगे बताया कि लेकिन जैकी भगनानी ने उन्हें प्रपोज नहीं किया था. और मेरा ऐसा था कि मुझे एक कहानी चाहिए थी. मैं जानती थी कि हम शादी करने जा रहे हैं, लेकिन मुझे जिंदगी भर के लिए एक कहानी चाहिए थी. उन्होंने आगे कहा कि यह उनका बैचलर ट्रिप पर था, जहां उन्होंने प्रपोज किया था.

 

4/5

भूमि पेडनेकर ने निभाई थी अहम भूमिका

रकुल प्रीत सिंह ने कहा, ''लेकिन, ईमानदारी से कहू्ं तो मैं बिल्कुल भूल गई थी और उन्होंने ही मुझे सरप्राइज दिया था. मुझे इसके बारे में कोई आइडिया नहीं था. भूमि पेडनेकर ने इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. क्योंकि भूमि ने ही एक तरह से इसका सारा इंतजाम किया था, इसलिए मैं अंदाजा भी नहीं लग सका. भूमि उनकी सबसे अच्छी दोस्त है और निश्चित रूप से अब मेरी भी बहुत अच्छी दोस्त है, इसलिए उसने ही यह सब कुछ रचा, इसलिए मुझे कुछ नहीं पता चला.''

 

5/5

वर्कफ्रंट पर रकुल प्रीत सिंह

वर्कफ्रंट की बात करें तो रकुल प्रीत सिंह कमल हासन के साथ 'इंडियन 2' में नजर आएंगी. इस फिल्म में कमल हासन और रकुल प्रीत सिंह के अलावा बॉबी सिम्हा और प्रिया भवानी शंकर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link