वोट डालने के बाद सीधे फिजी पहुंचीं रकुल, टू पीस पहनकर आईं ऐसे; मिनटों में फोटोग्राफर बन गए जैकी

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani: मंगलवार, 20 मई को मुंबई में वोट डालने के बाद रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी सीधे छुट्टियां मनाने के लिए खूबसूरत आईलैंड फिजी पहुंच गए हैं. रकुल और जैकी ने थाईलैंड और मालदीव की जगह इस शांत और प्राइवेट आईलैंड को अपनी वेकेशन्स के लिए चुना है.

मृदुला भारद्वाज Tue, 21 May 2024-2:22 pm,
1/5

फिजी आईलैंड पहुंचे रकुल-जैकी

20 मई को मुंबई में वोट डालने के बाद एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अपने पति जैकी भगनानी के साथ छुट्टियों के लिए फिजी पहुंच गई हैं. रकुल और जैकी शादी के बाद पहली बार वेकेशंस पर निकले हैं और उन्होंने थाईलैंड और मालदीव जैसी पॉपुलर जगहों को छोड़कर शांत फिजी आईलैंड को अपनी डेस्टिनेशन चुना है.

2/5

टू पीस में नजर आईं रकुल प्रीत सिंह

रकुल प्रीत सिंह ने अपनी फिजी वेकेशन्स की तस्वीरें भी शेयर करनी शुरू कर दी हैं. रकुल प्रीत ने समुद्र किनारे टू पीस में कई दिलकश पोज दिए. पत्नी रकुल प्रीत सिंह टू पीस में ऐसे बनठन कर आईं कि जैकी भगनानी उनके लिए फोटोग्राफर भी बन गए.

3/5

फोटोग्राफर बन गए जैकी भगनानी

रकुल प्रीत सिंह ने ब्लू प्रिटेंड टू पीस में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें जैकी भगनानी ने क्लिक किया है. इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए रकुल प्रीत सिंह ने बताया कि उनकी सभी तस्वीरें पति जैकी भगनानी ने शेयर की हैं.

4/5

कोकोमो आईलैंड से शेयर की फोटोज

अपनी खूबसूरत तस्वीरों को अलावा रकुल प्रीत सिंह ने नारियल पानी की भी तस्वीर शेयर की है. इस नारियल पानी पर कोकोमो लिखा है. कोकोमो फिजी का एक प्राइवेट आईलैंड हैं, जहां इस वक्त रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी क्वॉलिटी टाइम स्पैंड कर रहे हैं.

5/5

कोकोमो प्राइवेट आईलैंड है बेहद खूबसूरत

रकुल प्रीत सिंह ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एयरप्लेन और कोकोमो प्राइवेट आईलैंड पर पहुंचने के वीडियो भी शेयर किए हैं. इस वीडियो में रकुल प्रीत सिंह ने अपने रिजॉर्ट के साथ-साथ कोकोमो प्राइवेट आईलैंड की खूबसूरती को भी दिखाया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link